अपराधहरियाणा

दंपति की हत्या का पुलिस ने किया खुलासा, बेटा ही निकला हत्यारा, जानिए पूरा मामला  

डबवाली।  सिरसा के डबवाली के गांव गिदड़खेड़ा में दंपति की हत्या का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। दंपति के बेटे ने इस बात से नाराज होकर अपने माता-पिता की हत्या कर दी, क्योंकि पिता ने उसे किसी युवती से बात करने से रोक दिया था और उसका मोबाइल भी ले लिया था।

ज्ञात रहे कि बुधवार की अलसुबह गांव गिदड़खेड़ा में जसवंत सिंह व उसकी पत्नी मलकीत कौर का 90 फीसदी जला हुआ शव मिला था। मृतकों के बेटे ने सुबह 4 बजे साथ ही रहने वाले अपने ताऊ रामसिंह के घर जाकर बताया कि उनके घर में दो लोग घुसे हैं और एक ने उस पर हमला करने का प्रयास किया है। पुलिस के गले मृतकों के बेटे की बात सही नहीं जा रही थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की तो मामला किसी लड़की का निकला। हालांकि पुलिस ने अभी तक मृतक के बेटे की गिरफ्तारी नहीं दिखाई है और ना ही उसे अदालत में पेश किया।

डबवाली सदर थाना प्रभारी ब्रहमप्रकाश ने बताया कि इस मामले की पुख्ता जांच की जा रही है। पुलिस की पांच टीमें मामले का भंडाफोड़ करने में जुटी है। मृतकों का बेटा अभी नाबालिग है और उससे भी पूछताछ की जा रही है। प्राथमिक तौर पर यही बात सामने आ रही है कि किसी युवती को लेकर नाबालिग ने अपने माता-पिता की हत्या की है, लेकिन पुलिस हर पहलू को जोड़कर काम कर रही है। इस मामले में अन्य लोग भी हो सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights