अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामला: आरोपी समर सिंह की पुलिस रिमांड मंजूर, पांच दिन की कस्टडी

वाराणसी भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले में दूसरी गिरफ्तारी हुई. वाराणसी क्राइम ब्रांच और पुलिस की संयुक्त टीम ने मुख्य आरोपी भोजपुरी गायक समर सिंह उर्फ समरजीत के दोस्त संजय सिंह को अरेस्ट किया है.वाराणसी क्राइम ब्रांच और पुलिस की संयुक्त टीम ने 26 मार्च को सारनाथ थाना क्षेत्र के होटल सोमेंद्र में भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के मौत मामले में मुख्य आरोपी भोजपुरी गायक समर सिंह उर्फ समरजीत के दोस्त संजय सिंह को गोइठहां अंडरपास रिंग रोड से गिरफ्तार किया है.

संजय सिंह पर अभिनेत्री आकांक्षा दुबे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.वहीं वाराणसी पुलिस को समरजीत सिंह की पांच दिन की और पुलिस रिमांड मिली है. मालूम हो कि वाराणसी पुलिस ने भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले के मुख्य आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

समर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का है आरोप

समर सिंह पर आकांक्षा दुबे को सुसाइड करने के लिए उकसाने का आरोप है. भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के परिवार ने समर सिंह पर आरोप लगाए और उसे आकांक्षा दुबे की मौत का जिम्मेदार ठहराया है. बता दें, बीते गुरुवार को गाजियाबाद के राजनगर एक्सटेंशन के चार्म्स क्रिस्टल सोसायटी में मौजूद एक फ्लैट से समर सिंह को गिरफ्तार किया गया था. भोजपुरी फिल्म अभिनेत्री आकांक्षा दुबे मौत मामले में समर का भाई फरार चल रहा है. पुलिस समर के भाई की तलाश कर रही है.

वाराणसी के होटल में मिला था अभिनेत्री आकांक्षा दुबे

बता दें कि 26 मार्च को भोजुपरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव वाराणसी के एक होटल के कमरे में मिला था. तब बताया गया था कि अभिनेत्री आकांक्षा दुबे ने होटल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या की है. आकांक्षा की मौत की खबर से उनके परिवार वाले और फैन गमजदा हो गए. हालांकि आकांक्षा दुबे की मौत मामले में उनकी मां मधु दुबे ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी और आकांक्षा दुबे के दोस्त समर सिंह पर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया था. आकांक्षा की मां मधु दुबे की शिकायत पर पुलिस ने समर सिंह की तालाश शुरू की और हाल ही में घटना के मुख्य आरोपी समर सिंह को गिरफ्तार किया.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights