अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ के होटल में देह व्‍यापार की सूचना पर पुलिस की छापेमारी, 22 जोड़े पकड़े गए

मेरठ में कंकरखेड़ा पुलिस व एंटी हयूमन ट्रेफिकिग यूनिट (एएचटीयू) की टीम ने बुधवार को दो होटलों में छापा मारा। इस संयु्क्त टीम ने सीओ दौराला के नेतृत्व में यह कार्रवाई की। बताया गया कि ये दोनों होटल एक अस्पताल के पास बने हैं। वहीं छापामारी के दौरान पुलिस ने होटल से 22 जोड़ों को पकड़ा। इसके बाद उन्हें हिरासत में पूछताछ की गई। पुलिस ने एक होटल से तीन महिलाओं को भी पकड़ा है। पकड़े गए सभी जोड़ों व महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है।

हाईवे स्थित एक अस्पताल के पास बने दो होटल पर बुधवार दोपहर सीओ दौराला अभिषेक पटेल के नेतृत्व में थाना पुलिस व एएचटीयू की टीम ने छापा मारा। छापामारी के दौरान होटल में अफरा-तफरी मच गई। इस दौरान होटल में मौजूद जोड़ों ने भागने का प्रयास किया। लेकिन पुलिस ने सभी को पकड़ लिया।

पुलिस ने होटल के कमरों की तलाशी के दौरान 22 जोड़ों को पकड़ा है। वहीं, शक के आधार पर पुलिस ने तीन महिलाओं को भी हिरासत में लिया। इस दौरान पुलिस ने होटल के रजिस्टर की जांच की तो कई कमियां मिलीं। पुलिस ने रजिस्टर भी कब्जे में ले लिए हैं।

इसके अलावा पुलिस ने होटलों में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने कब्जे में ले ली। माना जा रहा है कि पुलिस ने होटलों में अवैध रूप से जिस्मफरोशी का धंधा चलने की जानकारी पर छापामारी की। साथ ही पकड़ी गईं महिलाएं इस धंधे में लिप्त बताई जा रही हैं। हालांकि, पुलिस अभी इस मामले में कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

छापामारी के दौरान आस-पास के लोग एकत्रित हो गए। जिन्हें पुलिस ने वहां से हटाया। इसके बाद पुलिस पकड़े गए जोड़ों व तीनों महिलाओं को थाने ले आई। पुलिस सभी से पूछताछ में जुटी है। पकड़े गए जोड़ों में कॉलेज के छात्र-छात्राओं के होने की भी बात सामने आ रही है। थाने में लाए गए जोड़ों ने पुलिस से माफी मांगी। लेकिन पुलिस ने उनकी एक नहीं सुनी।
पुलिस ने पकड़े गए सभी जोड़ों के परिजनों को फोन पर जानकारी देकर थाने बुलाया। पुलिस ने कार्रवाई करने के बाद युवक और युवतियों को उनके परिजनों के सुपूर्द कर दिया। सीओ दौराला का कहना है कि ललिता व आसिफ नाम का युवक पकड़ा गया है। दोनों से पूछताछ जारी है। दोनों रुपये लेकर इस तरह का कार्य कराते थे। इनके साथ जो भी लिप्त हैं सभी पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights