अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

यमुना एक्‍सप्रेसवे पर दो बसों की आपस में टक्‍कर, 40 लोग घायल; अस्‍पताल में कराया गया भर्ती

उत्तर प्रदेश में कड़ाके की ठंड और कोहरे के बीच यमुना एक्सप्रेसवे पर भीषण एक्सीडेंट हो गया. जहां आज तड़के दो बसें आपस में टकरा गईं. इस हादसे में 40 से ज्यादा लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया. जैसे ही बसों की टक्कर हुई मौके पर चीख-पुकार मच गई. काफी देर के लिए हाइवे पर लंबा जाम लग गया.

जानकारी के मुताबिक, हादसा यमुना एक्सप्रेसवे पर मथुरा के पास माइल स्टोन-110 राया कट पर हुआ. जहां सुबह करीब 3 बजे दो बसें आपस में टकरा गईं. हादसे के बाद 31 घायलों को जिला अस्पताल में और 9 अन्य घायलों को विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कराया गया.

मथुरा के एसएसपी शैलेश पांडे ने बताया कि एक बस धौलपुर से नोएडा जा रही थी और दूसरी बस इटावा से नोएडा जा रही थी. दोनों बसों की टक्कर के कारण 40 यात्री घायल हुए हैं. फिलहाल, घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया है और जाम को भी खुलवा दिया गया है. यातायात सुचारु रूप से चालू हो गया है.

गौरतलब है कि यूपी समेत उत्तर भारत में कोहरे का कहर जारी है. जिसके चलते सड़क पर वाहनों को आवाजाही में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच मथुरा में यमुना एक्सप्रेस-वे पर घने कोहरे की वजह से दो बसें आपस में टकरा गईं. क्रेन की मदद से बसों को रास्ते से हटवाया गया. घटना के वक्त कोहरा इतना घना था कि रेस्क्यू करने में भी दिक्कत आ रही थी.

मौसम विभाग ने आज यूपी के 53 जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है, जिसकी वजह से रोड पर विजिबिलिटी काफी कम है. घने कोहरे और कम विजिबिलिटी की वजह से हाइवे पर अक्सर एक्सीडेंट हो जाते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button