उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

तुष्टिकरण की राजनीति करने वालों को 10 मार्च को उत्तर प्रदेश की जनता जवाब देगी : मोदी

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कहा है कि भाजपा यूपी को अंधेरगर्दी से बाहर निकाल कर लाई है। इनपर थोथा चना बाजे घना कहावत घोर परिवार वादियों पर सटीक बैठती है। उनके अभेद्य किले थे, उन किलों को भाजपा ने ध्वस्त कर दिया है। वह उन्नाव में पुरवा विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में असोहा के शिकरीमोड़ पर आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे।  पंडाल में सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं।

उन्होंने कहा कि भाजपा यूपी को अंधेरगर्दी से निकाल कर बाहर लाई है और कानून व्यवस्था को सुधारा है। इस लिए यूपी पूरी ताकत से कह रहा है जो सुरक्षा लाए हैं, हम उनकों लाएंगे। तब माफिया ही सरकार चलाते थे, प्रशासन को सीधा आदेश देते थे कि न खाता न बही जो माफिया और गुंडे कहें वही सही। कहा, योगी ने कानून व्यवस्था को सुधार कर दिखाया है। उन्होंने कहा कि ये वो लोग है, जिन्होंने जिस पिता को मंच से धक्के देकर हटाया था और पार्टी से हटाया था, आज उसी पिता से गुहार लगानी पड़ी कि मेरी सीट बचाइये। इन घोर परिवारवादियों के लिए सरकार एक एटीएम की तरह है, जिससे जितनी चाहो रकम निकलो और अपना घर भरो।

कहा, कोरोना महामारी के समय टीके ने सभी की जान बचाई। अरे मोदी, योगी और स्वतंत्रदेव की तारीफ मत करो लेकिन हेल्थ वर्कर जो गांव गांव जाकर मेहनत कर रहे हैं, कम से कम उनके लिए दो अच्छे शब्द बोल दीजिए। वो नहीं बोलेंगे, स्वार्थ उनके सिर पर ऐसा चढ़ गया है कि उसके आगे किसी की कद्र नहीं है। डबल इंजन की सरकार ने सबको टीका लगवाया ही और गरीबों का कदम कदम में साथ दिया है। महिलाओं को मुफ्त गैस सिलिंडर दिया, हजारों करोड़ रुपये महिलाओं के खातों में जमा किए, किसानों के खातों में हजारों करोड़ रुपये जमा किए। गरीब भूखा न सो जाए, इसके लिए दो साल से यूपी के पंद्रह करोड़ लोगों को मुफ्त राशन उपलब्ध करा रही है।

पुरवा विधानसभा के चंदनखेड़ा में सिकरी मोड़ मैदान पर आयोजित जनसभा में मंच पर सांसद साक्षी महाराज, विधान सभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित, जिला अध्यक्ष अवधेश कटियार, पुरवा विधान सभा क्षेत्र के प्रत्याशी अनिल सिंह समेत पांचों विधान सभा के प्रत्याशी मौजूद है। इस दौरान वरिष्ठ पुलिस और प्रशासनिक अधिकारी व एसपीजी के साथ सुरक्षा प्रबंधों को लेकर मुस्तैद हैं। एसपीजी ने जनसभा स्थल के मंच और डी क्षेत्र को सुरक्षा घेरे में लिया है। एसपीजी की टीम के नेतृत्व में सुरक्षा अधिकारी चप्पे-चप्पे तैनात हैं। समर्थक भी योगी-मोदी के नारे लगा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights