अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में पुलिस पर लोगों ने किया हमला, सात लोग गिरफ्तार, 25 के खिलाफ मुकदमा दर्ज

मेरठ जनपद में परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में फायरिंग की सूचना पर पहुंची परीक्षितगढ़ पुलिस पर रविवार देर रात ग्रामीणों ने हमला कर दिया। पुलिसकर्मियों को दौड़ाकर पीटा। दरोगा से सरकारी असलहा छीनने का प्रयास किया। पुलिस ने रात में ही सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया।

परीक्षितगढ़ के खटकी गांव में शराब पीने को लेकर राजू और मंजीत पक्ष में मारपीट के बाद गोलियां चल गईं। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाने में तैनात दरोगा मोहसिन, गोपाल वर्मा, विपिन और सिपाही योगेंद्र व राजकुमार समेत सात पुलिसकर्मी रविवार रात 12 बजे खटकी पहुंचे। गांव में तीन युवक अनावश्यक घूमते देकर पुलिस वालों ने पकड़ लिए और थाने ले जाने लगे। आरोप है कि युवकों और ग्रामीणों ने पुलिस के साथ मारपीट कर दी। दरोगा गोपाल वर्मा की पिस्टल छीनने का प्रयास किया।

हमले में तीनों दरोगा और दो सिपाही योगेंद्र व राजकुमार घायल हो गए, जिन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया। सूचना पर परीक्षितगढ़ थाना प्रभारी राजीव कुमार किठौर व भावनपुर समेत कई थाने की फोर्स के साथ पहुंचे और राजीव उर्फ बिट्टू, अनुज, मुनेंद्र, राजीव, अमित निवासी खटकी व हरेंद्र, उपेंद्र निवासी पतला निवाड़ी मोदीनगर को गिरफ्तार कर लिया। एसपी देहात केशव कुमार ने बताया कि सात नामजद और 25 अज्ञात पर सरकारी कार्य में बाधा डालने, पुलिस पर हमला, जान से मारने का प्रयास, लूट के प्रयास की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है।

एसएसपी ने कहा कि पुलिस पर हमला करने वालों पर गुंडा एक्ट व गैंगस्टर की कार्रवाई होगी। गांव में लाइसेंसी शस्त्रों की भी जांच की जाएगी। मामले की जांच सीओ सदर देहात पूनम सिरोही को सौंपी है। वहीं सोमवार को दिनभर गांव में पुलिस की दबिश चलती रही।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights