बॉलीवुडमनोरंजन

पलक मुच्छल और मिथुन ने लिए सात फेरे, शादी की तस्वीरें हुईं वायरल

मशहूर सिंगर पलक मुछाल और संगीतकार मिथुन शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने निजी समारोह में करीबी लोगों के बीच सात फेरे लिए। इस शादी से पहले दोनों लंबे समय तक एक दूसरे को डेट कर चुके हैं। यह समारोह काफी सादगी भरे अंदाज में हुआ। शादी के बाद अब दोनों ने फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े हस्तियों के लिए एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी है।

दोनों के रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की है।  इस समारोह में सोनू निगम और जावेद अली अपने परिवार के साथ पहुंचे। उनके अलावा रूबीना दिलैक, अभिनव शुक्ला, क्रिकेटर स्मृति मंदाना, सिंगर कैलाश खेर, मनोज मुंतशिर, नीति मोहन, पार्थ समथान,रश्मि देसाई, अरमान मलिक और भूषण कुमार भी इस नए जोड़े को बधाई देने के लिए रिसेप्शन पार्टी में पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान खान और जैकी श्रॉफ, हिमेश रेशमिया और एआर रहमान जैसे दिग्गज कलाकारों को भी वेडिंग रिसेप्शन के लिए आमंत्रित किया गया है।

बता दें कि शादी के बाद पलक ने अपनी और मिथुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों की जोड़ी कमाल लग रही है। इस पोस्ट के साथ पलक ने एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, ‘आज हम दो सदैव के लिए एक हुए।’ फैंस के साथ सेलब्स भी इन तस्वीरों पर दोनों को शादी की बधाइयां दे रहे हैं।

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक मुछाल अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों में अपनी जादुई आवाज दे चुकी हैं। वहीं, मिथुन ने बतौर संगीतकार  इंडस्ट्री में बहुत नाम कमाया है। उन्होंने दर्जनों ऐसे गाने कंपोज किए हैं जिन्हें आज भी लोग सुनना पसंद करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button