खेलमनोरंजन

ऑस्ट्रेलिया में भिड़ गए पाकिस्तानी खिलाड़ी, वायरल हो रहा सरफराज और शकील के झगड़े का वीडियो

पाकिस्तान क्रिकेट टीम इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में है। पाकिस्तान को 14 दिसंबर से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है। वहीं, बुधवार (6 दिसंबर) से पाकिस्तान बनाम प्राइम मिनिस्टर इलेवन के बीच चार दिवसीय अभ्यास मैच खेला जाएगा। इस मैच से पहले पाकिस्तानी खिलाड़ी सरफराज अहमद और सऊद शकील के बीच झगड़ा हो गया। दोनों प्रैक्टिस सेशन में छोटी सी बात को लेकर भिड़ गए, जिसका बतंगड़ बन गया। दरअसल, सरफराज ने शकील से कोई काम करने के लिए कहा था, जो उन्होंने टाल दिया। ऐसे में सरफराज काफी नाराज हो गए। सरफराज और शकील की तीखी बहस का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

वीडियो में शकील कहते हैं, ”मैं कब तक काम आऊंगा आपके?” इसपर सरफराज पलटकर बोलते हैं, ”मेरे कोई काम नहीं आओगे भाई। मैंने तो कहा ही नहीं आपको कि स्वैप कर लो। मुझे जिससे स्वैप करना था, मैंने कर लिया।” इसके बाद, शकील ने कहा, ”स्वैप तो किया न, काम आ गया।” दोनों खिलाड़ियों की तकरार पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन आ रहे हैं। कई लोगों ने फनी कमेंट किए। एक यूजर ने लिखा, ”एटीट्यूड विराट कोहली वाला और रिजल्ट अहमद शाहजाद वाला।” अन्य ने कहा, ”गुस्से की दिक्कत तो सरफराज भाई को शुरू से ही कुछ ज्यादा है।”

गौरतलब है कि सरफराज और शकील कुछ दिन पहले भी चर्चा में रहे थे। दरअसल, पाकिस्तानी खिलाड़ियों ने ऑस्ट्रेलिया रवाना होने से पहले एक इंट्रा-स्क्वॉड अभ्यास मैच खेला, जिसमें सरफराज ने शकील के खिलाफ टाइम आउट की मजाकिया अपील की। शकील को बल्लेबाजी के लिए आने में काफी समय लग रहा था। ऐसे में विकेटकीपिंग कर रहे सरफराज अंपायर के पास गए और शकील को आउट देने के लिए कहा। हालांकि, शकील जब क्रीज पर आए तो अंपायर ने अपनी घड़ी चेक की और उन्हें नॉटआउट करार दिया। इसके बाद, सरफराज और अन्य खिलाड़ी मुस्कुराने लगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button