उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

ओपी राजभर ने अखिलेश के सिर फोड़ा हार की ठीकरा, बोले- एसी कमरे से बाहर नहीं निकले

लोकसभा उपचुनाव में सपा की जबरदस्त हार के बाद एक बार फिर ओपी राजभर को अखिलेश की एसी से दिक्कत हो गई। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने उपचुनाव में सपा की हार का ठीकरा सपा प्रमुख अखिलेश यादव पर फोड़ दिया। उन्होंने कहा है कि वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव की हार से अखिलेश यादव ने कोई सीख नहीं ली। उपचुनाव में वह वातानुकूलित कमरे से बाहर नहीं निकले।

रविवार को उपचुनाव का परिणाम आने पर मीडिया से बातचीत में राजभर ने कहा कि विधानसभा चुनाव की तरह अखिलेश यादव ने उपचुनाव में भी नामांकन के अंतिम दिन प्रत्याशी दिए। प्रत्याशियों के प्रचार के लिए एसी कमरों से बाहर नहीं निकले। कहा कि अखिलेश यादव को आगे की राजनीति के लिए भाजपा की तरह घर से निकल कर पार्टी संगठन को मजबूत करना होगा। यदि वह निकले होते तो आजमगढ़ में इतने कम मतों से हार नहीं देखनी पड़ती। उन्होंने यह भी कहा कि वह अपनी पार्टी के 324 लोगों के साथ लगातार आजमगढ़ में जमे रहे, यदि उन्होंने 12 दिन समय नहीं दिया होता तो आजमगढ़ में लाखों वोटों से हार का मुंह देखना पड़ता।

भाजपा-बसपा गठजोड़ देख भी सावधान नहीं हुए

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि अखिलेश यादव को पहले दिन से उपचुनाव में भाजपा-बसपा गठजोड़ का पता था। रामपुर में बसपा ने प्रत्याशी नहीं दिया। भाजपा के दबाव में आजमगढ़ में पार्टी से निकाले गए नेता को बुलाकर बसपा ने प्रत्याशी बना दिया। यह स्थिति देख अखिलेश यादव को सावधान हो जाना चाहिए था। उन्होंने कहा कि वह जल्द ही अखिलेश यादव से मुलाकात कर उन्हें क्षेत्र में निकलने और पार्टी संगठन को मजबूत करने की सलाह देंगे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights