अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

धारदार हथियार से हमला कर वृद्ध की हत्‍या, हत्यारों की गिरफ्तारी के लिए तीन टीमें गठित

बहराइच। कोतवाली देहात के शेख दहीर निवासी दुष्कर्म पीड़िता के 60 वर्षीय वृद्ध पिता की शाम को धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इसके बाद हत्यारे फरार हो गए। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अधिकारियों ने घटना का जायजा लिया है। मृतक की हत्या जेल में बंद आरोपियों के लोगों ने किया है।

कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम शेख दहीर के मजरा अरवनगंज निवासी राम गोपाल (60) बुधवार शाम को पांच बजे के आसपास अपने आटा चक्की कारखाने पर बैठा हुआ था। शाम को गांव निवासी मुबारक, उस्मान समेत अन्य लोग पहुंचे। सभी ने वृद्ध की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी।

इसके बाद सभी हत्यारे फरार हो गए। परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। कोतवाल सतेंद्र बहादुर सिंह और पुलिस क्षेत्राधिकारी विनय द्विवेदी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके की जांच की। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।कोतवाल ने बताया कि हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए हैं। जिन लोगों के नाम परिवार के लोग बता रहे हैं। उनकी तलाश की जा रही है। मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

मृतक वृद्ध की बेटी के साथ गांव के ही युवक ने एक वर्ष पूर्व दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। जिसमें आरोपी जेल में बंद है। मुकदमा में सुलह के लिए सभी दबाव बना रहे थे। सुलह न होने पर वृद्ध की बुधवार को हत्या कर दी। बदमाशों ने वारदात को इतना भीभत्स अंजाम दिया है कि वृद्ध का गला, हाथ अलग हो गया है। पेट में धारदार हथियार मारा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button