अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मेरठ में बहनोई ने ही की थी बैंक मैनेजर की गर्भवती पत्नी और बेटे की हत्‍या, ये वजह आई सामने

मेरठ जनपद के हस्तिनापुर में PNB बैंक के मैनेजर की आठ माह की गर्भवती पत्नी और पांच साल के बेटे की हत्या के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है।

पुलिस का दावा है कि हस्तिनापुर में बैंक मैनेजर की पत्नी शिखा और बेटे रूकांश की हत्या उनके बहनाई हरीश ने अपने दो दोस्तों के साथ मिलकर की। तीनों हत्यारोपी गिरफ्तार कर लिए गए हैं। हत्या के बाद दो आरोपी शिखा की स्कूटी से मेरठ होते हुए नोएडा पहुंच गए थे। पुलिस बृहस्पतिवार को इस मामले में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेगी।

बिजनौर के जलीलपुर में पीएनबी शाखा के मैनेजर संदीप कुमार का घर हस्तिनापुर में रामलीला ग्राउंड के पास है। सोमवार को संदीप की गर्भवती पत्नी शिखा और पांच साल के बेटे रूकांश की हत्या कर दी गई थी। दोनों के शव अलग-अलग कमरों में बेड के अंदर बंद थे। बदमाशों ने घर के गेट पर ताला भी लगा दिया था।

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण का कहना है कि बैंक मैनेजर संदीप कुमार के बहनाई हरीश ने वारदात करना कबूल कर लिया है। हरीश के के दो साथी शिखा की स्कूटी से ही नोएडा गए। संदीप कुमार का अपने बहनोई हरीश से मनमुटाव था। संदीप ने हरीश से कहा था कि वह उसके परिवार से दूर रहे। हरीश और उसके साथियों ने पहले शिखा और पांच साल के बेटे रूकांश की हत्या की और फिर घर से नकदी और जेवरात लेकर फरार हो गए।

सुबह से ही रेकी कर रहे थे बदमाश 
पुलिस जांच में सामने आया कि हरीश और उसके साथी सोमवार सुबह से ही रेकी कर रहे थे। शिखा स्कूल में बेटे को लेने गई तो दो बदमाश उसके पीछे पीछे गए थे। पुलिस को सोमवार वाले दिन की एक फुटेज मिली है। इसमं दोनों बदमाश शिखा के पीछे जाते दिखाई दिए हैं। दोपहर 12 बजे शिखा अपने घर से कस्बे के आशीर्वाद होटल पर दूध लेने के लिए गई, जब वह होटल के अंदर से दूध ले रही थी तो दो संदिग्ध हत्यारे कुछ दूरी पर खड़े हुए थे।

मैनेजर के भाई से भी पूछताछ 
पुलिस ने इस मामले में बैंक मैनेजर के भाई दीपक, चचेरे भाई अरूण समेत नौ लोगों को हिरासत में ले रखा है। बुधवार को देर रात तक इनसे भी पूछताछ की गई। पुलिस हत्या से जुड़े सुबूत खंगालने में जुटी है। संदीप और शिखा के पिता का कहना है कि हत्यारोपी कोई भी हो, वह बेनकाब होना चाहिए। शिखा के पिता श्रीपाल व मां भी उन्नाव के कंजोरा गांव से हस्तिनापुर आए हुए हैं। वे अपने दूसरे दामाद राजीव के काजीपुर स्थित घर में हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button