अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

छेड़छाड़ के बाद अश्लील फोटो की वायरल, किशोरी ने उठाया खौफनाक कदम; फांसी लगा दी जान

सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो वायरल होने से परेशान किशोरी ने शनिवार रात फंदा लगाकर जान दे दी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना से गुस्साए ग्रामीणों ने रविवार को आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कुदरकोट थाने का घेराव कर दिया। थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी व्यक्ति ने पुलिस को बताया कि 16 वर्षीय बेटी कक्षा 12 की छात्रा थी।

उसे गांव का अंचल परेशान करता था। शुक्रवार को अंचल ने बेटी का यौन उत्पीड़न कर अपने साथ की अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी। जानकारी होने पर शिकायत करने आरोपी के घर गए तो अंचल, उसके पिता शिवराम, मां प्रेम शिला, रिश्तेदार ओमकार ने धमकी देकर भगा दिया। शनिवार रात वह जानवरों का चारा कर रहे थे। उनकी पत्नी घर के काम में व्यस्त थीं। इस बीच पूनम ने ऊपर के कमरे में फंदा लगा लिया।

पड़ोसी की मदद से पूनम को भरथना स्थित निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एएसपी शिष्यपाल सिंह, सीओ बिधूना महेंद्र प्रताप, कुदरकोट व बिधूना थाने का फोर्स मौके पर पहुंचा और परिजनों से पूछताछ के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई न होने से आक्रोशित ग्रामीणों ने कुदरकोट थाने का घेराव किया। इसके बाद पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज की। एसपी चारु निगम बताया कि पिता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्जकर मुख्य आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। मोबाइल फोन कब्जे में लेकर पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights