खेलमनोरंजन

सूर्यकुमार यादव ही नहीं संजू सैमसन भी दूसरे वनडे में ग्राउंड स्टाफ की कुछ ऐसे मदद करते आए नजर

भारत और न्यूजीलैंड के बीच हैमिल्टन में दूसरा वनडे मैच खेला गया लेकिन इस मैच में बारिश ने काफी परेशानी पैदा की. मैच शुरू ही हुआ था कि कुछ देर बाद बारिश आ गई और फिर काफी देर तक मैच रुका रहा. इसके बाद बारिश रुकी और अंपायरों ने 29 ओवर प्रति पारी का मैच कर दिया. फिर दोबारा बारिश आ गई और फिर मैच को रद्द कर दिया गया, लेकिन इस मैच के दौरान भारत का एक बल्लेबाज ग्राउंड स्टाफ की मदद करता हुआ नजर आया. ये बल्लेबाज और कोई नहीं इस मैच में बाहर किए गए संजू सैमसन हैं.

29 ओवर प्रति पारी का मैच करने के बाद मैच शुरू हुआ. कुछ ही देर हो पाई थी कि बारिश दोबारा आ गई और मैच दोबारा रोक दिया गया. दूसरी बार जब मैच रुका तब भारत का स्कोर 12.5 ओवरों में एक विकेट खोकर 89 रन था.सूर्यकुमार यादव 34 रन बनाकर खेल रहे हैं और शुभमन गिल 45 रन बनाकर खेल रहे हैं.

संजू ने दिखाई दरियादिली

बारिश से परेशान ग्राउंड स्टाफ कवर्स को संभालने में मशक्कत कर रहा था. तेज हवाओं के कारण कवर्स को संभालने में ग्राउंड स्टाफ को परेशानी हो रही थी. ऐसे में संजू सैमसन ग्राउंड स्टाफ की मदद के लिए आगे आए. मैच की शुरुआत से पहले खिलाड़ी मैदान पर अभ्यास कर रहे थे और तभी ग्राउंड स्टाफ के कुछ सदस्य कवर्स संभाल रहे थे लेकिन वह परेशान हो रहे थे. ऐसे में संजू उनकी मदद करने पहुंचे और कवर्स संभाले.

संजू आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हैं और इस टीम के कप्तान हैं. फ्रेंचाइजी ने संजू का ये वीडियो ट्वीट किया है. संजू की कप्तानी में ही टीम ने पिछले साल आईपीएल के फाइनल में जगह बनाई थी लेकिन जीत हासिल नहीं कर सकी थी.

संजू सैमसन को नहीं मिला मौका

संजू को एक बार फिर टीम मैनेजमेंट ने प्लेइंग-11 से बाहर का रास्ता दिखा दिया. उन्हें दूसरे वनडे मैच के लिए प्लेइंग-11 में जगह नहीं मिली. पहले मैच में संजू खेले थे और उन्होंने आखिरी में कुछ उपयोगी रन बनाए थे जबकि पंत लगातार फेल हो रहे हैं. लेकिन फिर भी उन्हें लगातार मौके मिल रहे हैं. संजू को बार-बार अंदर-बाहर किया जा रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button