अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

Noida News: ट्यूशन पढ़कर लौट रहे मासूम को कार चालक ने मारी टक्कर, मौत

नोएडा। मां के साथ ट्यूशन पढ़कर लौट रहे साढ़े तीन वर्ष के मासूम को तेज रफ्तार एसयूवी ने टक्कर मार दी। हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गया। बृहस्पतिवार देर शाम को सेक्टर-20 में हुए हादसे में घायल मासूम को अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसने दम तोड़ दिया। मासूम के चाचा की शिकायत पर कोतवाली सेक्टर-20 पुलिस ने एसयूवी चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में हादसा कैद हो गया। फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

एडीसीपी रणविजय सिंह के मुताबिक सेक्टर-20 के जी ब्लॉक निवासी परमानंद सिंह ने दर्ज कराई गई रिपोर्ट में कहा है कि साढ़े तीन साल का भतीजा आदित्य कुमार बृहस्पतिवार शाम को सी ब्लॉक में ट्यूशन पढ़ने गया था। शाम के वक्त वह अपनी मां रंजू के साथ ट्यूशन से पैदल घर लौट रहा था। सेक्टर-20 में बृजवासी स्वीट्स के पास पहुंचे कि पीछे से आ रही तेज रफ्तार एक्सयूवी-500 ने बच्चे को टक्कर मार दी। हादसे में मासूम गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर भीड़ इकट्ठाह हो गई। हालांकि तब तक एसयूवी सवार वाहन समेत वहां से फरार हो गया। आसपास के लोगों ने घायल मासूम को तुरंत ही कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसने दम तोड़ दिया।

सीसीटीवी फुटेज से हुई वाहन की पहचान
सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने दर्दनाक हादसे की जांच शुरू की। घटनास्थल के आसपास के कई सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद पुलिस को वाहन का नंबर मिल गया। इस आधार पर उसके मालिक के बारे में पता किया गया। शुक्रवार शाम को पुलिस एसयूवी के मालिक तक पहुंच गई। एसयूवी चालक को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।
सेक्टर के अंदर भी तेज रहती है वाहनों की गति
हादसे के बाद सेक्टरवासियों में काफी रोष है। लोगों का कहना है कि सेक्टर के अंदर लोग पैदल आते-जाते हैं। जबकि अंदर की सड़कों पर भी कार और बाइक की गति तेज रहती है। इस कारण हादसे की आशंका हमेशा ही बनी रहती है। स्थानीय लोगों ने हादसों को रोकने के लिए सेक्टर के अंदर जगह-जगह पर स्पीड ब्रेकर बनाने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button