अपराधग्रेटर नोएडादिल्ली/एनसीआर

Noida Encounter: सेल्समैन की हत्या करने वाले बदमाश को पुलिस मुठभेड़ में लगी गोली, बाइक और तमंचा बरामद

ग्रेटर नोएडा: पुलिस ने ग्रेटर नोएडा में वाइन शॉप के सेल्‍समैन के हत्‍यारे को मुठभेड़ के बाद अरेस्‍ट कर लिया है। ग्रेटर नोएडा वेस्‍ट के न्यू हैबतपुर गांव में गौड़ सिटी-2 चौकी के पास वाइन शॉप के सेल्‍समैन की रव‍िवार देर रात गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी। हत्‍यारे रात करीब डेढ़ बजे दुकान खुलवाकर शराब देने की मांग कर रहे थे। मृतक के इनकार करने पर उसे गोली मार दी थी। बाद में उसकी मौत हो गई थी।

इन हत्यारोपी बदमाशों के साथ मंगलवार सुबह पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक शातिर बदमाश को वारदात में इस्‍तेमाल हथियार और बाइक समेत अरेस्‍ट कर लिया है। घायल बदमाश की पहचान अतुल (25), निवासी ग्राम मुण्डी बकापुर थाना औरंगाबाद जिला, बुलन्दशहर के रूप में हुई है।

बिना नंबर की बाइक से जा रहा था

गौतमबुद्ध नगर पुलिस कमिश्नरेट प्रवक्ता ने बताया कि ग्रेटर नोएडा के थाना बिसरख पुलिस रोजाना की तरह मंगलवार सुबह भी रूटीन चैकिंग कर रही थी। इस दौरान एक पैशन प्रो बाइक बिना नम्बर प्लेट दिखी। उस पर 1 संदिग्ध व्यक्ति सवार था। उसे चेकिंग के लिए चार मूर्ति के पास रोका गया लेकिन वह नहीं रुका।

रोकने पर की पुलिस पर फायरिंग

वह बाइक को वापस मोड़कर एटीएस गोल चक्कर की तरफ भागने लगा। जिसका पीछा करने पर वह बदमाश मोटरसाइकिल से उतर कर पुलिस टीम पर अवैध असलाह से फायर करने लगा। पुलिस की तरफ से आत्मरक्षा के लिए की गई जवाबी फायरिंग में बदमाश को गोली लग गई। पुलिस की पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया। घायल बदमाश के कब्जे से 1 अवैध तमंचा 315 बोर, 1 खोखा कारतूस और 3 जिन्दा कारतूस 315 बोर बरामद हुए हैं।

इनकार करने पर आया था गुस्‍सा

शातिर बदमाश ने पूछने पर बताया कि वह और उसका साथी प्रीत फाईनेंस की गाड़ियों की रिकवरी का काम करते हैं। रविवार को वे फाईनेंस की गाड़ियों की रिकवरी के लिए घूम रहे थे। हम शराब पीने के लिए नये हैबतपुर के ठेके पर गए। सेल्समैन ने शराब देने से मना कर दिया, इस पर हम लोगों को गुस्सा आ गया। गुस्‍से में हमने सेल्समैन को गोली मार दी। सेल्समैन वहीं गिर गया और हम लोग वहां से भाग गए।

कमिश्नरेट पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मुठभेड़ में घायल हुए शातिर बदमाश के खिलाफ जनपद गौतमबुद्ध नगर के थाने में कई मुकदमें दर्ज हैं। घायल बदमाश को इलाज के लिये अस्पताल भिजवाया जा रहा है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button