अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

Noida Encounter: 2-3 मिनट में कार की कर लेते थे चोरी, पुलिस के हत्थे चढ़े दो बदमाश; मुठभेड़ में लगी पैर में गोली

नोएडा में पुलिस ने बीती रात वाहन चोरी करने वाले गैंग के पांच बदमाशों को मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार किया । नोएडा के पर्थला ब्रिज से गढी गोलचक्कर की तरफ जाने वाली रोंग साइड सर्विस रोड पर मुठभेड़ के दौरान दो बदमाशों के पैरों में गोली लगने से बदमाश घायल हो गए । चोरी करने वाले गिरोह  के पांच बदमाशों को कोतवाली फेस 3 पुलिस ने गिरफ्तार किया है।  घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

​​​​​​​कांबिंग के दौरान हुई मुठभेड़,दो बदमाशों को किया लंगड़ा

वाहन चोर गैंग के सदस्यों को नोएडा कोतवाली फेस 3 पुलिस ने कांबिंग के दौरान गिरफ्तार किया । कांबिंग के दौरान बदमाशों से हुई मुठभेड़ में बदमाशों ने पुलिस पर फायर किया जिसके जवाब में पुलिस ने फायरिंग करते हुए दो बदमाशों को घायल कर दिया।  घायल बदमाशों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

चोरी की तीन कारें बरामद

नोएडा कोतवाली फेस 3 पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी की तीन कारे, स्कैनर डिवाइस, हथोड़ा, चुंबक, चाबी और लॉक तोड़ने के कई उपकरण बरामद किए हैं। पकड़े गए बदमाशों की पहचान फिरोज अहमद ,आशीष जाट, अमित उर्फ भूपेंद्र ,पन्नू उर्फ अजमेरी और मध्य प्रदेश के मुरैना के निवासी दिनेश गुर्जर के रूप में हुई है। नोएडा कोतवाली फेस 3 के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार अपनी टीम के साथ शनिवार रात गढ़ी पुश्ते के पास वाहनों की चेकिंग कर रहे थे । इस दौरान कार सवार दो लोगों को पुलिस की टीम ने रुकने का इशारा किया ,इस पर बदमाश रुकने के बजाय भागने लगे। पुलिस टीम ने बदमाशों का पीछा किया तो, बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी इस पर पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग की और दो बदमाशों को गोली मारकर लंगड़ा कर दिया । इन दोनों बदमाशों के खिलाफ एक दर्जन से भी ज्यादा अपराध के मुकदमे दर्ज हैं । पुलिस के मुताबिक यह बदमाश चोरी में इतनी तेज थे कि महज कुछ ही मिनट में गाड़ियां चोरी कर लेते थे और अगर गाड़ी में जीपीएस भी लगा होता था तो उसे भी निकाल कर फेंक देते थे । उनके निशाने पर नोएडा में सुनसान जगह पर खड़ी कारे होती थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights