बॉलीवुडमनोरंजन

निक्की तंबोली ने बेहद ही हॉट अंदाज में पहनी साड़ी, बोल्ड वीडियो देख यूजर ने कहा, ‘मारना है क्या…’

नई दिल्ली:  सोशल मीडिया पर कैसे हमेशा छाए रहना है ये निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) को अच्छे से पता है.  निक्की अक्सर अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो इंस्टाग्राम पर डाल देती हैं जो कि लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ाने के लिए काफी है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है. निक्की ने सोशल मीडिया पर ब्रालेट के साथ साड़ी पहनकर ऐसा वीडियो शेयर किया है जो लोगों को दीवाना बना रहा है.

इस वीडियो में निक्की नीले और सिल्वर कलर की शिमरी साड़ी अलग स्टाइल में पहनी हुई हैं.बैक ग्राउंड में ‘नाचे मधुबन में राधिका’ गाना बज रहा है जिस पर निक्की अपने बदन को हिला रही हैं. वीडियो में निक्की की अदाएं किसी को भी कायल बनाने के लिए काफी हैं.

निक्की इस वीडियो में नीले रंग का ब्रालेट पहनी हुई हैं. इसके साथ ही उनका डीप नेक वीडियो में साफ नजर आ रहा है. एक्ट्रेस ने अपने लुक को पूरा करने के लिए बड़े-बड़े झुमके पहने हुए हैं

इस वीडियो में निक्की म्यूजिक पर ना केवल खुद झूम रही हैं बल्कि इतने जबरदस्त ठुमके लगा रही हैं कि वो फैंस की नींद गायब करने के लिए काफी हैं.

इस वीडियो को निक्की तंबोली ने खुद अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर कैप्शन के साथ लिखा- ‘नाचे मधुबन में राधिका.’ निक्की का ये वीडियो उनके फैंस को बहुत पसंद आ रहा है. वो लगातार एक्ट्रेस के डांस की तारीफ सोशल मीडिया पर कमेंट के जरिए कर रहे हैं.

निक्की तंबोली कई साउथ की फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. लेकिन उन्हें असल मायने में पहचान बिग बॉस सीजन 14 से मिली. इस सीजन में निक्की ना केवल अपने एटीड्यूड की वजह से लाइमलाइट में रहीं बल्कि अपने गेम प्लान से भी उन्होंने फैंस को अपना दीवाना बना दिया था. हालांकि वो इस शो की ट्रॉफी तो नहीं जीत पाई थीं लेकिन दूसरी रनरअप जरूर रहीं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights