बॉलीवुडमनोरंजन

पति ऋषि कपूर के जन्मदिन पर नीतू कपूर ने शेयर की अनसीन तस्वीर

नई दिल्ली : ऋषि कपूर ने अपनी शानदार फिल्मों से फैन्स का दिल लिया था. जाते समय भी उनकी फिल्म शर्मा जी नमकीन ने सभी की आंखें नमकर दी थी. 30 अप्रैल साल 2020 में ऋषि कपूर ने सभी को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया. वहीं आज ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर नीतू कपूर ने अपनी और ऋषि कपूर की एक अनसीन तस्वीर साझा की है. जिसे देख फैन्स इमोशनल हो गए हैं. सोशल मीडिया पर इस तस्वीर के शेयर करते ही फैन्स के जमकर कमेंट की लाइन लग गई है.

हाल ही में नीतू कपूर ने ऋषि कपूर के जन्मदिन के मौके पर एक बेहद ही खूबसूरत और अनसीन तस्वीर साझा की है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि ऋषि कपूर एक ओवर साइज़ पिंक कलर का चश्मा लगाएं खुश होते दिखाई दे रहे हैं. वहीं नीतू कपूर एक मस्टी कलर का स्कार्फ पहने दिखाई दे रही हैं. कैजुअल लुक में दोनों ही काफी कूल दिख रहे हैं. बता दें कि तस्वीर में नीतू ऋषि कपूर पर अपना प्यार जता रही हैं जो आपका दिल जीत लेगी. इस अनदेखी तस्वीर को देख फैन्स भी इमोशनल हो गए हैं.

एक फैन ने कमेंट करते हुए कहा आप हमेशा याद किए जाएंगे ऋषि जी. तो वहीं दूसरे फैन ने ऋषि कपूर को जन्मदिन भी खूब बधाई दी है. इतना ही नहीं आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान ने भी हार्ट का इमोजी शेयर कर फोटो पर कमेंट किया है. बता दें कि सोशल मीडिया पर दोनों की ये तस्वीर खूब पसंद की जा रही है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights