उत्तर प्रदेशराजनीतीराज्य

भाजपा में शामिल हो सकती हैं मुलायम की बहू अपर्णा यादव, इंटरनेट मीडिया पर चर्चाओं ने पकड़ी तेजी

समाजवादी पार्टी को आज बड़ा झटका लग सकता है. खबर आ रही है कि मुलायम सिंह यादव की छोटी बहू अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल होने जा रही हैं. रविवार सुबह सूत्रों ने बताया कि अपर्णा ने भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने का मूड बना लिया है. शायद वह आज पार्टी में शामिल हो सकती हैं। हालांकि इस बारे में अपर्णा की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है।

रविवार को सूत्रों से जानकारी मिली है कि अपर्णा यादव बीजेपी में शामिल हो सकती हैं. बता दें, मुलायम के छोटे बेटे प्रतीक यादव की पत्नी हैं. बुधवार को मुलायम यादव की समाधि यानी अपर्णा के पिता बीजेपी में शामिल हो गए हैं. इसलिए उम्मीद की जा रही है कि अपर्णा भी अपने पिता के बताए रास्ते पर चलकर पार्टी में शामिल होंगी.

बता दें, उत्तर प्रदेश में चुनाव को लेकर नेताओं के पलायन ने भगदड़ मचा दी है. अपनी पार्टियों से नाराज नेता विपक्षी पार्टियों में शामिल होते नजर आ रहे हैं. बीजेपी के कई मंत्री और विधायक इस बार इस्तीफा दे चुके हैं. बड़े चेहरों की बात करें तो स्वामी प्रसाद मौर्य बीजेपी छोड़कर सपा में शामिल हो गए हैं। आज दारा सिंह चौहान भी समाजवादी पार्टी में शामिल हो सकते हैं। अपर्णा अगर बीजेपी में शामिल होती हैं तो यह सपा के लिए बड़ा झटका होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights