अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता ने राजस्व कर्मचारियों से कहासुनी के बीच न्यायाधीशों को कहा अपशब्‍द, वीडियो वारयल

मऊ: मऊ के एक अधिवक्ता की दबंगई का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अधिवक्ता कहते नजर आ रहे हैं कि मेरा छह बार कंटेंप्ट ऑफ कोर्ट हो चुका है…! इतना ही नहीं जजों के खिलाफ अमर्यादित बयान दिए. उन्हें सरेआम अपशब्द कहे. ये गालीबाज कोई सामान्य आदमी नहीं हैं, बल्कि बाहुबली मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता हैं. इनका नाम है दरोगा सिंह.

दो दिन पहले का बताया जा रहा है वीडियो 
यह वायरल वीडियो उस गांव किन्नूपुर का बताया जा रहा है, जहां पर 2 दिन पहले कैबिनेट मंत्री और प्रभारी संजय निषाद जिले के आला अधिकारियों के साथ रात्रि प्रवास पर गए थे. वहां पर मंत्री ने बिजली और रास्ते की बदहाल व्यवस्था देखकर अधिकारियों से नाराजगी व्यक्त की. गांव के निवासियों ने बताया कि रास्ता है, लेकिन दबंगों ने उसे कब्जा कर रखा है.

मंत्री ने अधिकारियों को दिए निर्देश 
वहीं, बिजली के खंभे तो खड़े हैं पर उस पर तार नहीं लगा है. यह सुनने के बाद मंत्री ने अधिकारियों से कड़ाई से कहा कि अगली समीक्षा बैठक से पहले यहां की जितनी समस्याएं हैं, वह पूरी तरह खत्म हो जानी चाहिए. इसके बाद तो अधिकारियों को मानो करंट सा लग गया. उन्होंने अपनी राजस्व विभाग की पूरी टीम गांव की पैमाइश और रास्ते के लिए लगा दी. जिसके बाद गांव की सरकारी जमीनों और रास्तों की चारों तरफ से पैमाइश शुरू हो गई.

जल्द हो सकती है गिरफ्तारी 
जिस रास्ते पर दबंग ने कब्जा किए थे वह कोई मामूली नहीं बल्कि मुख्तार अंसारी के अधिवक्ता दरोगा सिंह है. जब राजस्व की टीमें जमीनों को नाप कर अलग करने लगीं, तो यह बात जमीनों और रास्तों पर कब्जा जमाए दबंग दरोगा सिंह को नागवार गुजरी. उन्होंने सैकड़ों लोगों के बीच में सरकारी राजस्व कर्मियों को धमकाते हुए गाली-गालौज की. उसी भीड़ में से किसी गांव वाले ने इसका वीडियो को बनाकर वायरल कर दिया. फिलहाल इस मामले में कोई भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है. वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद मुख्तार के वकील पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी है. जल्द दरोगा सिंह पर मुकदमा दर्ज होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button