अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मां ने होमवर्क नहीं करने पर बेटे को पीटा, बेटे ने पत्‍थर से कुचलकर मां की कर दी हत्‍या

गाजीपुर: मानवीय रिश्तो को शर्मसार करने वाली एक घटना गाजीपुर में सामने आई है। पढ़ाई के लिए एक मां का अपने बच्चे को डांटना भारी पड़ गया। गुस्साए बच्चे ने अपनी को ही मौत के घाट के उतार दिया। दिल दहला देने वाली इस वारदात का पुलिस ने खुलासा किया है।

गुरुवार को सविता नाम की महिला का शव उनके घर से बरामद हुआ। संदेहास्पद स्थिति में फुल्लनपुर इलाके में हुई महिला की मौत की मिस्ट्री को पुलिस ने सुलझा लिया। मृतका सविता को उसके बेटे ने गुस्से में आकर मार डाला था।

गुस्से में मां पर कर दिया वार

पुलिस से पूछताछ में हत्यारोपी बेटे ने अपना जुर्म कबूला है। आरोपी बेटे ने बताया कि वह मां की डांट और रोक टोक से परेशान हो गया था। गुस्से में उसने आपा खो दिया था। उसके बाद यह दुर्घटना घटित हुई। उसने यह भी बताया कि उसका अपनी मां को मारने का कोई इरादा नहीं था। महज गुस्से में उसने सिलबट्टे से अपनी मां सरिता सिंह ऊपर वार किया जिससे उसकी मौत हो गयी।

सेना में हैं मृतक महिला के पति

सविता के पति सेना में कार्यरत हैं। वहीं सविता फुल्लनपुर स्थित अपने मकान में रह कर दो बच्चों का देखरेख करती थी। पुलिस के अनुसार मृतक के बेटे को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है। बेटे की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किए गए सिलबट्टे को भी बरामद कर लिया गया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights