अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मुरादाबाद का कारोबारी Honeytrap में फंसा, युवती ने शादी करके ऐंठे 40 लाख, अब 50 लाख और मांग रही

दिल्ली में कारोबार करने वाले मुरादाबाद के सिविल लाइंस थाना क्षेत्र निवासी कारोबारी ने एक युवती और दो महिलाओं समेत पांच नामजद और कुछ अज्ञात आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कराया है। आरोप है कि सभी ने मिलकर कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाकर चालीस लाख रुपये ऐंठ लिए। अब दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने की धमकी देकर 50 लाख रुपये की मांग कर रहे हैं। कोर्ट के आदेश पर पुलिस ने यह केस दर्ज किया है।

सिविल लाइंस थाना क्षेत्र के मोहल्ला चंद्र नगर निवासी विक्रम कथूरिया दिल्ली के ईस्ट अर्जुन नगर में कारोबार करते हैं। विक्रम ने दिल्ली के आनंद विहार निवासी सोनिया अरोड़ा, झिलमिल कालोनी निवासी मोनिका, उसके पति दीपक राठौर, दिल्ली के ही कृष्णा कुंज निवासी सुशील कुमार और उसकी पत्नी सुशीला व कुछ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। विक्रम के अनुसार उसका दिल्ली कोर्ट में पत्नी से तलाक का केस चल रहा है।

उसी दौरान उसकी मुलाकात आरोपी सोनिया अरोड़ा से हुई थी। सोनिया ने उसे अपने प्रेमजाल में फंसा लिया और शादी का प्रस्ताव रख दिया। बाद में सुशील कुमार, दीपक राठौर, सुशीला और मोनिका ने मिलकर उसके ऊपर सोनिया से शादी करने के लिए दबाव बनाना शुरू कर दिया। जब कारोबारी लिव इन में रहने लगा तो मंदिर में उसकी शादी करा दी। इसके लिए बाकायदा सोनिया ने लिखित में शपथपत्र भी दिया।

शादी के बाद सोनिया रुपयों के लिए दबाव बनाने लगी। अन्य आरोपी भी रुपयों की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर दुष्कर्म के मुकदमे में फंसाने और एनकाउंटर कराने की धमकी देने लगे। डरा धमका कर आरोपियों ने कारोबारी से 30-40 लाख रुपये वसूल लिए। दो बार मुरादाबाद आकर आरोपी बीस लाख और दस लाख रुपये की रकम लेकर गए। कारोबारी के अनुसार अब आरोपी उससे पचास लाख रुपये की और मांग कर रहे हैं।

शिकायत करने पर पुलिस ने सुनवाई नहीं की तो कोर्ट में अर्जी लगा दी। जहां से एफआईआर का आदेश हुआ। एसएचओ सिविल लाइंस गजेंद्र सिंह ने बताया कि तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया है। विवेचना में जो भी तथ्य सामने आएंगे। उसी आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights