अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

मथुरा में वीडियो देखते-देखते फट गया मोबाइल, 13 वर्षीय बालक झुलसा, सदमे में परिवारवाले

मथुरा. यूपी के मथुरा में मोबाइल पर गेम खेल रहे बच्चे की उस समय जान आफत में आ गई जब मोबाइल अचानक फट गया. मोबाइल के फटने से बच्चा झुलस गया और उसके हाथ और मुंह पर चोट आ गई. घायल अवस्था में बच्चे को परिजनों ने अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत स्थिर बनी हुई है.
मामला मथुरा के शहर कोतवाली इलाके में स्थित मेवाती मोहल्ले का है, जहां एक घर से विस्फोट की आवाज सुनाई दी. आवाज सुनकर जब लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि वहां पर मोबाइल फटा था और उस मोबाइल पर गेम खेल रहा बच्चा घायल है. परिजन और मोहल्ले के लोग तत्काल बच्चे को लेकर अस्पताल के लिए दौड़ पड़े.

घटना की जानकारी देते हुए मेवाती मोहल्ला के रहने वाले मोहम्मद जावेद ने बताया कि उनका 13 वर्षीय बेटा मोहम्मद जुनैद मोबाइल पर गेम खेल रहा था. घर के अंदर गेम खेलते समय अचानक मोबाइल फट गया. मोबाइल फटने के कारण जुनैद बुरी तरह झुलस गया. जुनैद को गंभीर अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल लेकर पहुंचे मोहम्मद जुनैद को डॉक्टरों ने फर्स्ट एड दिया और भर्ती कर लिया. इमरजेंसी डॉक्टर टिकेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि बच्चे की हालत स्थिर है. उसके ट्रीटमेंट करने से पहले अल्ट्रासाउंड कराया जा रहा है. उसके बाद पता लगेगा कि स्थिति क्या है. जुनैद के हार्ट की तरफ ज्यादा चोट है.

जुनैद के पिता मोहम्मद जावेद ने बताया कि उन्होंने कुछ समय पहले एमआई कम्पनी का मोबाइल लिया था. किसी तरह की कोई शिकायत नहीं थी, लेकिन मोबाइल अचानक कैसे फटा समझ नहीं आ रहा है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button