अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

आनर किलिंग… बागपत में नाबालिग बहन की चाकू से गर्दन रेतकर हत्या

बागपत के तिलपनी गांव में बुधवार रात बहन के प्रेम प्रसंग से क्षुब्ध भाई ने परिवार के सामने ही घर के आंगन में अपनी बहन की गला काटकर हत्या की। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे सीओ और पुलिस ने मामले की जांच कर शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। देर रात तक मामले में रिपार्ट दर्ज नहीं कराई गई थी।

तिलपनी गांव में बुधवार रात आठ बजे मोनीश पुत्र शादाब ने 17 वर्षीय बहन तरन्नुम का घर में रखे चाकू से परिवार के सामने ही गला काट दिया, जिससे तरन्नुम की मौके पर ही मौत हो गई। रोजा इफ्तार के तुरंत बाद हुई इस वारदात से गांव में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मृतक किशोरी का बरसिया गांव निवासी अपने चचेरे भाई से प्रेम-प्रसंग चल रहा था, जिसका मोनीश लगातार विरोध कर रहा था। पहले ही इसको लेकर घर में कई बार लड़ाई हुई थी, लेकिन किशोरी नहीं मानी।

बुधवार शाम रोजा इफ्तार से पहले शादाब की अपनी बहन से इसी बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई। विवाद बढ़ा तो मोनीश ने बहन का गला चाकू से काट दिया। फिलहाल परिवार का कोई भी सदस्य कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। प्रभारी निरीक्षक दीक्षित कुमार त्यागी का कहना है कि अभी तहरीर नहीं आई है, उसके आने के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

तरन्नुम ने नहीं किया था रोजा इफ्तार
तरन्नुम रोजे से थी, लेकिन रोजा इफ्तार से पहले ही भाई से कहासुनी हो गई और भाई ने उसे मौत के घाट उतार दिया।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button