अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

डबल मर्डर से दहला मेरठ, दंपति की गला रेतकर हत्या; बिस्तर पर खून से लथपथ मिले दोनों के शव

मेरठ में डबल मर्डर से सनसनी फैल गई. घटना नौचंदी थाना क्षेत्र के पॉश इलाके शास्त्रीनगर की है. रात को बदमाशों ने घर में दंपत्ति की गला रेत कर हत्या कर दी. सुबह घटना की जानकारी मिलने के बाद अधिकारियों में हड़कंप मच गया. पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे आईजी ने लोगों से वारदात की जानकारी ली. फिलहाल हत्या का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है. शास्त्रीनगर के सेक्टर छह में 52 वर्षीय प्रमोद कर्णवाल का घर है. माता-पिता के साथ रहनेवाले प्रमोद कर्णवाल साहिबाबाद स्थित आयरन फैक्ट्री में जॉब करते थे. प्रमोद कर्णवाल की पत्नी ममता स्थानीय स्कूल में टीचर थीं. चारों सोमवार की रात मकान के फर्स्ट फ्लोर और ग्राउंड फ्लोर पर सो रहे थे.

दंपति की गला रेतकर हत्या

सुबह होने पर प्रमोद के बेटे आर्यन ने गुड़गांव से पड़ोसी को फोन किया. उसने बताया कि पापा मम्मी कोई भी फोन नहीं उठा रहा है. पड़ोसी शिवम ने घर पहुंचकर जानकारी लेने की कोशिश की. अंदर का भयावह नजारा देखकर शिवम के पैरों तले जमीन खिसक गई. प्रमोद कर्णवाल के पिता नरेंद्र बेहोश थे. मां भी बेसुध हालत में पड़ी थी. प्रमोद और पत्नी ममता कमरे में खून से लथपथ पड़े थे. घटना की जानकारी होने पर इलाके में हाहाकार मच गया. पड़ोसियों ने सूचना देकर मौके पर पुलिस को बुलाया.

पुलिस के लिए बनी चुनौती

आनन-फानन आईजी नचिकेता झा, एसएसपी रोहित सजवाण, एसपी सिटी पीयूष सिंह सहित फॉरेंसिक टीम और डॉग स्क्वायड भी मौके पर पहुंचे. अधिकारियों ने घटनास्थल की जांच-पड़ताल की. एसएसपी रोहित सजवान ने बताया कि दंपति की हत्या गला रेतकर की गई थी. हालांकि कमरे में लूटपाट जैसी घटना के संकेत नहीं मिले. अधिकारियों ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. बताया जाता है कि दंपति का बेटा आर्यन और कनिष्का बाहर जॉब करते हैं. घटना से इलाके में हड़कंप मचा हुआ है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights