बॉलीवुडमनोरंजन

Mallika Sherawat Bold Photos: 45 की उम्र में मल्लिका शेरावत ने बिकिनी में दिए बोल्ड पोज, फैंस हुए दीवाने

मल्लिका शेरावत बॉलीवुड की बोल्ड अभिनेत्री हैं, जो अपने फोटोज से भी इंटरनेट पर तहलका मचा देती हैं। 45 साल की मल्लिका शेरावत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और एक बार फिर मल्लिका शेरावत ने अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीर से सोशल मीडिया पर हंगामा मचाने का काम किया है। इन तस्वीरों में अभिनेत्री काफी बोल्ड पोज देती दिख रही हैं।

दरअसल, मल्लिका शेरावत ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वह अपने बिकिनी लुक में कहर ढा रही हैं। इन तस्वीरों में देखा जा सकता है कि काउच पर लेटी हुई मल्लिका बिकिनी में हॉट पोज दे रही हैं। अभिनेत्री ने अपना लुक काफी सिंपल रखा है। उन्होंने गले में एक ज्वैलरी पहनी है। उनके बाल खुले हुए हैं और वह सोच में डूबी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों से साफ है कि अभिनेत्री आज भी काफी फिट हैं।

मल्लिका शेरावत की इन तस्वीरों को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। कई लोगों ने इन फोटोज पर हार्ट और फायर के इमोजी भेजे हैं। इसके अलावा, एक यूजर ने अभिनेत्री की तारीफ करते हुए लिखा, ‘विंटेज मल्लिका इज बैक।’ दूसरे ने अभिनेत्री के गाने के बोले लिखे, ‘भीगे होंठ तेरे।’ एक फैन ने लिखा, ‘सो प्रिटी।’ इसके अलावा, एक अन्य फैन ने लिखा, ‘यू आर द फर्स्ट बॉम्ब ऑफ इंडिया ऑलवेज।’

बता दें कि मल्लिका शेरावत ने फिल्मी दुनिया में साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘ख्वाहिश’ से कदम रखा था। इसके बाद वह इमरान हाशमी के साथ फिल्म ‘मर्डर’ में नजर आईं। यह फिल्म हिट रहीं। इस फिल्म का निर्देशन महेश भट्ट ने किया था। हालांकि, मल्लिका की पहचान बोल्ड अभिनेत्री की बनी। अब अभिनेत्री की फिल्म ‘आरके/आरकेएवाय’ हाल ही में रिलीज हुई है। इस फिल्म में मल्लिका के साथ रजत कपूर हैं और उन्होंने ही इसका निर्देशन भी किया है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button