अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बांदा में सनसनीखेज घटना: पेड़ पर मफलर और दुपट्‌टे से लटका मिला प्रेमी जोड़ा, हत्या-आत्महत्या की जांच में पुलिस

बांदा जिले में अतर्रा थाना क्षेत्र के लोधन पुरवा में रविवार को सुबह नहर किनारे पेड़ पर युवक व किशोरी का शव लटका मिला। मृतक प्रेमी युगल बताए जा रहे हैं। किशोरी का शव दुपट्टे और युवक का शव मफलर के फंदे पर लटका था। घना कोहरा छंटने के बाद ग्रामीणों को शव नजर आए और पुलिस को सूचना दी।

मृतकों के जिस्म में चोट के निशान होने पर ऑनर किलिंग की चर्चा रही। नरैनी रोड निवासी सुशील समदरिया (22) पुत्र कमलेश कुमार का शव लटका मिला। उसके साथ में दूसरे मोहाल की 17 वर्षीय किशोरी का भी शव लटक रहा था। दोनों प्रेमी युगल बताए गए हैं।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

नए वर्ष की तड़के सुबह नहर की पुलिया से गुजर रहे आसपास के ग्रामीणों ने शव को पेड़ से लटकते हुए देखा। परिजनों और पुलिस को सूचना दी। कोतवाली इंस्पेक्टर अनूप दुबे फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। शवों को पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दोनों के शरीर पर मिले चोट के निशान

मृतक सुशील समदरिया दो भाइयों और एक बहन में छोटा था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक दोनों के शरीर में कई जगहों पर चोट के निशान थे। हाथों में पीटने के निशान मिले। पुलिस का कहना है कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

उधर, घटनास्थल पहुंचे युवक और किशोरी के परिजन एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगाते रहे। दोनों पक्षों में टकराव की नौबत आ गई। युवक के परिजनों ने पुलिस से हत्या की आशंका जताकर घटना के खुलासे की मांग की। लॉ एंड ऑर्डर बिगड़ने के अंदेशा के चलते कोतवाली पुलिस ने अतिरिक्त फोर्स को मौके पर बुलाया है।

कोतवाली पुलिस के सामने ही मृतक युवक तथा किशोरी के परिजनों के भिड़ने पर पुरवा में एहतियात के तौर पर पुलिस बल तैनात किया है। फिलहाल तनाव की स्थिति बरकरार है। कोतवाली पुलिस भी मौके पर आक्रोशित लोगों को समझाने बुझाने और माहौल को शांत कराने में डटी हुई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights