अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

संतकबीर नगर में अराजक तत्वों में मंदिर परिसर में फेंका शराब की बोतल व अंडा, तनाव

संतकबीर नगर जिले के बेलहर थाना क्षेत्र के गोइठहा गांव के शिव मंदिर परिसर में बीयर की बोतल और अंडे समेत आपत्तिजनक सामान मिलने हिंदू संगठन के लोगों ने नाराजगी जताई। आरोप है कि पुलिस ने शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं की। अंतर्राष्ट्रीय हिंदू महासंघ के कार्यकर्ताओं ने नाराजगी जताते हुए अपर पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह को शिकायती पत्र सौंपकर कार्रवाई करने की मांग की है।

संगठन जिला प्रभारी जयप्रकाश मिश्रा व शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि हिंदूधर्म के देवी देवताओं का अपमान करते हुए गोइठहा गांव में शिव मन्दिर पर कुछ अराजक तत्व वहां पर अक्सर पार्टियां करते हैं। अफरोज तसद्दुक हुसैन ग्राम गोइठहा, अरमान पुत्र मो. सईद, अबूजर पुत्र तुफैल अहमद ग्राम-नेतारी कला आदि उपद्रवी तत्वों ने शिव मन्दिर पर अण्डा, शराब, बर्थडे केक के साथ झुम्रपान करते हुए नांच गा रहे थे, जो मन्दिर की गरिमा को तार – तार कर रहे थे।

आरोपी दे रहे धमकी

पूरे मन्दिर परिसर में अण्डा, शराब व केक के टुकड़े फेंककर हिन्दू आस्था के साथ खिलवाड़ हुआ। जिसका वीडीओ भी मौजूद है, इसकी शिकायत करने पर अभद्रता करते अपने इन्स्टाग्राम पर उक्त लोगों द्वारा असलहा लहराते हुए धमकियां दी जा रही हैं। जो कहीं ना कहीं हिंदू संगठन को उकसाने का काम कर रहे हैं।

मूर्ति भी खंडित कर चुके हैं आरोपी

शिकायतकर्ता शैलेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि कुछ वर्ष पूर्व मूर्ति को खंडित करने का कृत्य भी इन्ही लोगों के द्वारा किया गया था। उन्होंने मुकदमा दर्ज कर अराजक तत्वों के विरुद्ध उचित कानूनी कार्यवाही करने की मांग की है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights