अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

‘सीनियर-जूनियर के बीच फर्क नहीं पता, चांटा मार दूंगा…’, लखनऊ में वकील ने पुलिसकर्मी से की बदसलूकी

लखनऊ ​​​​​​​। राजधानी लखनऊ में हाईकोर्ट के बाहर पुलिसकर्मी से बहसबाजी और गालीगलौज करते एक वकील का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक वकील अपशब्दों के साथ पुलिसकर्मी को चांटा मारने की बात कहते हुए नजर आ रहा है। बताया जा रहा है कि पुलिसकर्मी ने वकील से उनकी गाड़ी आगे बढ़ाने को कहा इसपर वो आग बबूला हो गए। दरअसल, यह वीडियो नए हाई कोर्ट के गेट नंबर 5 के बाहर का बताया जा रहा है।

बता दें कि करीब 30 सेकंड लंबे इस वीडियो में वकील अपनी कार के अंदर बैठकर एक पुलिसकर्मी को लगातार गाली देते दिखाई दे रहा है। यहीं नहीं वह वकील पुलिसकर्मी को चांटा और जूते से मारने की धमकी भी देते हुए नजर आ रहा है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में वकील ने पुलिसकर्मी से कहा कि तुम्हें सीनियर और जूनियर में फर्क नहीं पता, मैं तुम्हें चांटा मार दूंगा। वहीं दूसरे पुलिसकर्मी से कहा कि इसे चुप करवाओ नहीं तो जूता से मारूंगा इसे… ऐसे में दूसरे पुलिस कर्मी इस दौरान बीच बचाव करते हुए भी नजर आए और वकील को शांत रहने को भी कहा। लेकिन वकील लगातार गालीगलौज करते जा रहा था।

बताया जा रहा है कि ये मामला शुक्रवार का है। हाईकोर्ट के गेट नंबर 5 के बाहर मामूली सी बात को लेकर वकील और पुलिसकर्मी के बीच नोकझोक शुरू हो गई। बात इतनी बढ़ गई कि वकील ऊंची आवाज में पुलिसकर्मी को गाली देने लगा और चांटा मारने की बात करने लगा। वहीं मौके पर मौजूद दूसरे पुलिसकर्मी दोनों के बीच बचाव करते हुए दिखे और वकील को शांत रहने की बात कही। इसके बावजूद वकील लगातार पुलिसकर्मी से अपशब्दों का इस्तमाल करते जा रहा था। हालांकि थोड़ी देर बाद वकील अपनी कार को लेकर खुद वहां से चला जाता है। वहीं इस मामले पर एडीसीपी पूर्वी सैयद अली अब्बास का कहना है कि दोनों पक्षों की ओर से कोई शिकायत नहीं की गई है। अगर किसी की ओर कोई तहरीर दी जाती है तो मामले में जांच की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights