खेलमनोरंजन

वेस्टइंडीज के भारत दौरे पर कोरोना का साया, बड़ा फैसला ले सकता है बीसीसीआइ

नई दिल्ली। देश भर में तेजी से बढ़ रहे COVID-19 मामलों को देखते हुए, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) वेस्टइंडीज के खिलाफ आगामी सीमित ओवरों की श्रृंखला के लिए स्थानों की संख्या कम कर सकता है। हालांकि, बोर्ड ने अभी तक इस मामले में कोई औपचारिक फैसला नहीं लिया है। भारत को फरवरी में वेस्टइंडीज के तीन मैचों की टी20 अंतरराष्ट्रीय और इतनी ही वनडे सीरीज की मेजबानी करनी है।

भारत और वेस्टइंडीज के बीच सीरीज (भारत बनाम वेस्टइंडीज सीरीज) की शुरुआत अगले महीने 6 फरवरी को अहमदाबाद में 50 ओवर के मैच से होगी। बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘फिलहाल कुछ भी तय नहीं हुआ है। यह लगातार बदलती स्थिति है और हम स्थिति पर नजर रखे हुए हैं। हम उचित समय पर निर्णय लेंगे। अहमदाबाद के अलावा, जयपुर (9 फरवरी), कोलकाता (12 फरवरी), कटक (15 फरवरी), विशाखापत्तनम (18 फरवरी) और तिरुवनंतपुरम (20 फरवरी) मैचों की मेजबानी करने वाले अन्य स्थान हैं।

देश में कोविड-19 के मौजूदा हालात को देखते हुए बोर्ड 3 अलग-अलग जगहों पर 6 मैचों की मेजबानी कर सकता है. मौजूदा कार्यक्रम के मुताबिक एक फरवरी को अहमदाबाद पहुंचने के बाद वेस्टइंडीज टीम को तीन दिन के लिए आइसोलेशन में रहना होगा। बीसीसीआई ने फिलहाल सभी बड़े घरेलू टूर्नामेंट स्थगित कर दिए हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button