अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

भयानक हादसे से दहला कुशीनगर, घर में जिंदा जल गए 6 लोग, राख में बदल गई लाशें

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले से बड़ी घटना सामने आई है. यहां रहस्यमय परिस्थितियों में एक घर में आग लग गई, जिसमें एक ही परिवार के 6 लोग जिंदा जल गए.मरने वालों में एक महिला और 5 बच्चे शामिल हैं. यह घटना आधी रात को हुई, जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया. घर में आग कैसे लगी, पुलिस इस मामले की जांच में जुटी है.

जानकारी के अनुसार, यह घटना कुशीनगर जिले के रामकोला थाना इलाके के उर्दहा बापू नगर की है. बताया जा रहा है कि रात के समय पूरा परिवार घर में सो रहा था, उसी समय रहस्यमय तरीके से घर में आग लग गई. धीरे-धीरे आग इतनी ज्यादा फैल गई कि पूरा परिवार आग की लपटों में घिर गया और चीख-पुकार मच गई.

मोहल्ले के लोगों को जैसे ही आग लगने की घटना के बारे में पता चला तो तुरंत दौड़कर मौके पर पहुंचे और आग बुझाने की कोशिश में जुट गए. इस दौरान आग की लपटें इतनी तेज हो गईं कि परिवार निकल नहीं सका. घर के अंदर एक महिला और उसके पांच बच्चे फंसे हुए थे. लोगों ने उन्हें निकालने की कोशिश की, लेकिन निकाल नहीं सके. देखते ही देखते पूरा परिवार जिंदा जल गया.

घर में कैसे लगी आग, अभी तक स्पष्ट नहीं, जांच में जुटी पुलिस

आनन-फानन में लोगों ने घटना की जानकारी फायर ब्रिगेड और प्रशासनिक अधिकारियों को दी, लेकिन महिला और पांच बच्चों को आग से बचाया नहीं जा सका. पूरा परिवार जिंदा जल गया. प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंचे और जायजा लिया.

घर में आग आखिर कैसे लगी, अभी इसको लेकर कोई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आ सकी है. पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और लोगों से पूछताछ की. पुलिस ने शव कब्जे में ले लिए हैं. एक ही परिवार के छह लोगों की मौत के बाद इलाके में मातम पसर गया है. पुलिस घटना की जांच-पड़ताल में जुटी है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button