अपराधदिल्ली/एनसीआर

किशोर की सरेआम चाकू से गोदकर की हत्या, अज्ञातों के खिलाफ केस दर्ज

दिल्ली। संगम विहार में बदमाशों ने शुक्रवार शाम को एक किशोर की सरेआम चाकू से गोदकर हत्या कर दी। इस घटना में दूसरा नाबालिग गंभीर रूप से घायल है। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी फरार हो हैं। पुलिस ने अज्ञातों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है। मृतक की पहचान संगम विहार निवासी 16 वर्षीय इरफान के रूप में हुई है। पुलिस को मौके पर ही एक अन्य 16 वर्षीय अल्फेज नाम का किशोर घायल अवस्था में मिला। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुलिस उपायुक्त अंकित चौहान ने बताया कि संगम विहार में मदर डेयरी के पास युवक पर चाकू से हमले की शाम करीब साढ़े छह बजे सूचना मिली थी। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची। यहां पर एक किशोर मृत अवस्था में सड़क पर पड़ा था। उसकी पीठ में चाकू घोंपा हुआ था। उसकी पुलिस पूछताछ में आसपास के लोगों ने बताया कि करीब आठ बदमाशों ने इरफान पर चाकू से ताबड़तोड़ कर उसकी हत्या की।
आरोपित उसके दम तोड़ने तक चाकू से वार करते रहे। फिलहाल पुलिस ने आरोपितों की तलाश शुरू कर दी है। उनकी पहचान के लिए आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है। अभी तक हत्या का कारण भी स्पष्ट नहीं हो सका है। देर रात तक एक भी आरोपित का सुराग नहीं लग सका। पुलिस ने मृतक के स्वजन से भी पूछताछ कर रही है, ताकि बदमाशों का पता चल सके।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights