अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

लखनऊ नगर निगम के मुख्य अभियंता पर रंगदारी मांगने का मुकदमा, आगरा के बिल्डर ने दर्ज कराई एफआइआर

आगरा के थाना हरीपर्वत में लखनऊ नगर निगम के चीफ इंजीनियर संजय कटियार और भाजयुमो नेता अमित सिंह के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। मुकदमा बलवा और कार्यालय में घुसकर धमकी देने की धारा में लिखा गया है। इस संबंध में एडीजी जोन से शिकायत की गई थी। पुलिस विवेचना के बाद कार्रवाई करेगी।

हीलियोस अपार्टमेंट, प्रोफेसर कॉलोनी निवासी रवि जैन का रतन प्रकाशन मंदिर के नाम से पुस्तक प्रकाशन और भवन निर्माण का कारोबार है। उन्होंने दर्ज कराए मुकदमे में आरोप लगाया कि लखनऊ नगर निगम के चीफ इंजीनियर संजय कटियार ने उनसे आगरा में तैनाती के दौरान संपर्क किया था।

चीफ इंजीनियर ने जाल में फंसाकर व्यापार में निवेश की बात कही। रवि जैन ने 15 प्रतिशत ब्याज पर 65 लाख रुपये का निवेश किया। मगर, तुरंत संजय कटियार ने रकम वापस मांगी। 15 प्रतिशत अतिरिक्त के रूप में 15 लाख रुपये पत्नी उपमा के खाते में देने के लिए कहा

60 लाख रुपये दे चुके हैं कारोबारी

रवि जैन का कहना है कि वह 60 लाख रुपये अदा कर चुके हैं। आरोप है कि संजय कटियार ने भाजयुमो नेता अमित सिंह को पीछे लगा दिया। वह धमकी दे रहे हैं। 24 अगस्त को अमित सिंह अपने हथियार बंद सात-आठ साथियों के साथ कार्यालय पर आया। उन्होंने कर्मचारियों को धमकाया। इसके बाद वह चेक लेकर चला गया। इसके उनके पास साक्ष्य हैं।

थाना हरीपर्वत के प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार का कहना है कि बलवा, धमकी देने की धारा में मुकदमा दर्ज किया है। साक्ष्य संकलन के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button