बॉलीवुडमनोरंजन

कटरीना कैफ के देसी अंदाज ने फैन्स को बनाया दीवाना, माथे पर बिंदी लगाए पिंक सलवार-सूट में दिखी सादगी

मुंबई. हाल ही में कटरीना (Kaitrina kaif) का नया अवतार दिखा है. उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. जिसमें वह देसी अंदाज में नजर आ रहीं हैं. सलवार सूट में कटरीना कैफ बिल्कुल ही कयामत ढा रही हैं. उनकी उनकी खूबसूरती का हर कोई दीवाना हो गया है. फैंस उनकी इस नई वीडियो पर जमकर बेहतरीन कमेंट कर रहे हें. उनकी सादगी को लेकर सोशल मीडिया पर तारीफों के पुल बांध रहे हैं.

कटरीना कैफ का वीडियो सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में कटरीना कैफ एयरपोर्ट से बाहर निकलती दिख रही हैं. जिसमें कटरीना कैफ के अटायर ने हर किसी को अपनी तरफ खींचा है. मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकलते हुए कटरीना कैफ इन सलवार सूट में बहुत ही खूबसूरत दिख रही थीं. अपने इस ट्रेडिशनल अटायर के साथ उन्होंने लाइट पिंक रंग का प्रिंटेड दुपट्टा डाला हुआ है. कटरीना कैफ ने अपने इस लुक के साथ कोई भी ज्वेलरी तो नहीं पहनी है लेकिन उनके माथे पर लगी बिंदी उनके लुक को और ज्यादा खूबसूरत बना रही है. बॉलीवुड की बार्बी डॉल कटरीना कैफ के वीडियो पर फैंस जमकर प्यार बरसा रहे हैं.

कटरीना कैफ की सादगी को देखकर वायरल वीडियो पर तारीफ के पुल बांध रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि बहुत ही खूबसूरत हो आप और आपका आउटफिट भी. दूसरे यूजर ने लिखा कि कटरीना का का ट्रेडिशनल अवतार. वहीं कटरीना की जहां कुछ लोग तारीफ कर रहे थे तो वहीं कुछ लोगों ने कमेंट करते हुए उनकी प्रेग्नेंसी पर भी सवाल करने शुरू कर दिए. जानकारी के लिए बता दें कि कटरीना ने विक्की कौशल से शादी की है.

कटरीना कैफ की आगामी प्रोजेक्ट की बात करें तो वह एक बार फिर से सलमान खान के साथ बड़े पर्दे पर नजर आने वाली हैं. सलमान खान के साथ टाइगर की फ्रेंचाइजी टाइगर 3 में वह उनके साथ काम करेंगी. यह फिल्म 21 अप्रैल 2023 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी. इसके अलावा कैटरीना कैफ एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और इशान खट्टर के साथ फिल्म फोन बूथ में भी नजर आने वाली हैं. इन दोनों के अलावा फिल्म मेरी क्रिसमस भी साउथ एक्टर विजय सेतुपति के साथ काम कर रही हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights