बॉलीवुडमनोरंजन

‘भूल भुलैया 2’ की सफलता से गदगद हैं कार्तिक आर्यन, ओपनिंग डे कलेक्शन शेयर कर कही ये बात

भूल भुलैया 2′ (Bhool Bhulaiyaa 2) ने लंबे सूखे के बाद बॉलीवुड के बिजनेस को फिर से जिंदा किया है. अनीस बज्मी की हॉरर-कॉमेडी, जिसमें कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, तब्बू और राजपाल यादव शामिल हैं, को कम टिकट लागत के बावजूद बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर अच्छी शुरुआत मिली है. फिल्म ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने शनिवार को शेयर किया कि ‘भूल भुलैया 2’ को भारत में कुल 14.11 करोड़ रुपये के कारोबार के साथ बॉक्स ऑफिस पर “शानदार” ओपनिंग मिली है. उन्होंने ये भी कहा कि फिल्म कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है. लेकिन कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ (Dhaakad) की नैया डूबती नजर आ रही है.

कार्तिक की सबसे बड़ी ओपनर बनकर आई फिल्म ‘भूल भुलैया 2’

तरण आदर्श ने ट्वीट किया, “भूल भुलैया 2 खुशी लेकर आया है, उम्मीद लेकर आया है, मनोबल बढ़ा रहा है, बिजनस को फिर से जिंदा कर रहा है…फ्लॉप की एक स्ट्रिंग के बाद बॉलीवुड को एक शानदार ओपनिंग वाली फिल्म मिली है…शानदार दिन 1, कम टिकट कीमतों के बावजूद उभरे कार्तिक आर्यन की सबसे बड़ी ओपनर…शुक्रवार को 14.11 करोड़. #इंडिया बिज.”

कंगना की फिल्म ‘धाकड़’ नहीं दिखा पाई कोई खास कमाल

लेकिन कंगना रनौत की फिल्म ‘धाकड़’ की शुरुआत बॉक्स ऑफिस पर बेहद धीमी रही है. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई बड़ा धमाका नहीं कर पाई है. बॉलीवुड हंगामा की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने पहले दिन महज 1.25 करोड़ का बिजनेस किया है. जबकि कंगना रनौत की इस फिल्म को 2200 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है. इतने स्क्रीन्स होने के बावजूद कंगना की ये फिल्म कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई है. हालांकि, अभी पहला ही दिन पूरा हुआ है. अब जैसे-जैसे आगे दिन बढ़ते जाएंगे इस फिल्म के कलेक्शन में कुछ इजाफा देखने को मिल सकता है लेकिन ये बस एक उम्मीद है और कुछ नहीं.

सिनेमाघरों में आखिरी बॉलीवुड रिलीज यश राज फिल्म की ‘जयेशभाई जोरदार’ थी, जिसमें रणवीर सिंह, रत्ना पाठक शाह, बोमन ईरानी और शालिनी पांडे ने अभिनय किया था. दिव्यांग ठक्कर के निर्देशन में बनी इस पहली फिल्म अपने शुरुआती दिन में केवल 3 करोड़ का शुद्ध कलेक्शन कर सकी, जो हाल की फिल्मों अटैक, जर्सी, रनवे 34 और हीरोपंती 2 की पहले दिन की कमाई के बराबर ही है.

‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की ओपनिंग डे कमाई को किया ‘भूल भुलैया 2’ ने पार

‘भूल भुलैया 2’ ने बॉलीवुड की आखिरी बोनाफ ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ की ओपनिंग डे कमाई को भी पार कर लिया है. आलिया भट्ट के स्टारर वाली संजय लीला भंसाली की इस फिल्म ने 25 फरवरी को रिलीज होने के बाद 10.50 करोड़ का कलेक्शन किया था.

‘भूल भुलैया 2’ 2007 की लोकप्रिय हॉरर-कॉमेडी ‘भूल भुलैया’ का स्टैंडअलोन सीक्वल है, जिसे प्रियदर्शन ने निर्देशित किया था और इसमें अक्षय कुमार, विद्या बालन, अमीषा पटेल और शाइनी आहूजा ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. राजपाल यादव पहले भाग से एकमात्र कलाकार हैं जिन्होंने छोटे पंडित के रूप में अगली कड़ी में अपनी भूमिका को दोहराया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights