बॉलीवुडमनोरंजन

कपिल शर्मा की नई ‘गर्लफ्रेंड’ हैं हद ग्लैमरस, तस्वीरें देख ली तो छूट जाएंगे पसीने

‘द कपिल शर्मा शो’ का नया सीजन 10 जल्द ही सोनी टीवी पर आने वाला है. इस सीजन में पुराने कास्ट में से तकरीबन कलाकार नजर आने वाले हैं, लेकिन इस बार इस शो में कई और कलाकारों की भी एंट्री हुई है जिसमें से एक टीवी की मशहूर अभिनेत्री सृष्टि रोडे भी हैं. इस शो में सृष्टि रोडे, कपिल शर्मा की गर्लफ्रेंड के तौर पर नजर आने वाली हैं. सृष्टि रोडे की एक झलक इस शो के नए सीजन के नए प्रोमो में देखने को मिल चुका है.

कपिल के साथ नजर आएंगी सृष्टि रोडे

सृष्टि रोडे इससे पहले कलर्स चैनल पर प्रसारित होने वाले रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 12वें सीजन में नजर आई थीं. वैसे तो सृष्टि रोडे ने साल 2007 में बालाजी टेलीफिल्म्स के टीवी शो ‘कुछ इस तरह’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. सृष्टि रोडे के पिता टोनी रोडे एक सीनियर सिनेमैटोग्राफर हैं और उनकी मां हाउस वाइफ हैं. सृष्टि रोडे की एक बहन भी हैं जिनका नाम श्वेता रोडे है. सृष्टि रोडे ने साल 2008 में हॉरर शो ‘श्शश फिर कोई है’, साल 2009 में ‘बैरी पिया’ और साल 2010 में ‘इश्क हाय’ में काम किया. इन सबके अलावा सृष्टि ने ‘छोटी बहू- स्वर के रंग राची’, ‘पुनर्विवाह’, ‘सरस्वतीचंद्र’ जैसे शोजल में नजर आईं. लेकिन सृष्टि रोडे को पहचान मिली टीवी शो ‘इश्कबाज’ से. सृष्टि ‘बिग बॉस 12’ का भी हिस्सा बनी थीं, लेकिन 70वें दिन वो शो से बाहर हो गई थीं.

पेट में इन्फेक्शन की वजह से थीं शो से दूर

‘बिग बॉस 12’ के बाद से सृष्टि रोडे अब छोटे पर्दे पर एक बार फिर से वापस लौट रही हैं. सृष्टि रोडे की साल 2021 में एक सर्जरी भी हुई थी और सर्जरी के बाद उन्हें फ्रैक्चर भी हुआ था. हाल ही में उन्होंने एक लीडिंग ऑनलाइन पोर्टल से बातचीत में बताया था कि इस ब्रेक के दौरान ही उन्हें समझ आया कि अपनी सेहत पर ध्यान देना कितना जरूरी है. मेरे पेट में इन्फेक्शन था, इसी वजह से मैं बेड पर थी. लेकिन अब मेरी हालत ठीक हैं और मैं अब काम पर भी वापस लौट सकती हूं.

अलग ही कलेवर में नजर आएगा ये शो

हाल ही में आए ‘द कपिल शर्मा शो’ में वो कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन गर्लफ्रेंड बनी नजर आने वाली हैं. कपिल और सृष्टि के बीच की केमिस्ट्री भी कुछ अच्छी लग रही है. सृष्टि रोडे, कपिल शर्मा के साथ इस शो में आकर बेहद खुश हैं. इस शो में हुई उनकी एंट्री और बढ़ा हुआ ‘द कपिल शर्मा शो’ का परिवार कुछ खास ही रंग लेकर आने वाला है.

10 सितंबर से होगा टेलीकास्ट

इस बार के शो में कपिल शर्मा और सृष्टि रोडे के अलावा कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, चंदन प्रभाकर, सिद्धार्थ सागर और श्रीकांत मस्की भी नजर आएंगे. इस बार के सीजन में लोग कृष्णा अभिषेक को बेहद मिस करने वाले हैं. ये शो 10 सितंबर से शनिवार और रविवार को सोनी चैनल पर टेलीकास्ट होगा.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights