बॉलीवुडमनोरंजन

जल्द शुरू होगा कंगना का अत्याचारी खेल, कौन होगा इस बार जेलर? अर्चना-शिव की जोड़ी मचाएगी धमाल

नई दिल्ली। Lock Upp Season 2: एकता कपूर का कैप्टिव रियलिटी शो लॉक अप, जिसने 2022 में अपनी शुरुआत की थी, जल्द ही दूसरे सीजन के साथ वापसी करने वाला है। पहला सीजन, जिसे कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी  ने जीता था, ये रियलिटी शो दर्शकों के बीच काफी हिट हुआ था। अब फैंस बेसब्री से नए सीजन का इंतजार कर रहे हैं। इस शो में लोगों ने कंगना रनोट को पहली बार बतौर होस्ट देखा था और उनके बेबाक अंदाज को काफी पसंद भी किया।

जल्द शुरू होगा कंगना का अत्याचारी खेल

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार लॉक अप का सीजन 2 लॉक हो चुका है, ये अगले महीने से शुरू होगा और ये भी कंफर्मेशन आई है कि इस बार भी इस अत्याचारी खेल की होस्ट, कंगना रनोट ही होने वाली हैं। पिछली बार ये शो 100 दिन चला था और कंटेस्टेंट्स ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी बड़े-बड़े खुलासे किए थे। पूनम पांडे जैसी बोल्ड एक्ट्रेस ने तो अपने लुक्स से आग ही लगा दी थी।

अर्चना-शिव की जोड़ी मचाएगी धमाल

इस बार कंगना रनोट की जेल में बिग बॉस 16 के भी कुछ चेहरे नजर आने वाले हैं। लेटेस्ट बज के अनुसार शो के मेकर्स ने बिग बॉस 16 के तीन पॉपुलर कंटेस्टेंट्स – शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और सौंदर्या शर्मा से संपर्क किया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि इन तीन सितारों और निर्माताओं के बीच बातचीत चल रही है और अगर सब कुछ योजना के अनुसार हुआ, तो हमें जल्दी ही ये तीनों एक और बड़े रियलिटी शो में देखने को मिलने वाले हैं।

कौन होगा इस बार जेलर?

यह भी कहा जा रहा है कि अर्चना गौतम ने लॉक अप 2 के लिए हरी झंडी दे दी है। बिग बॉस 16 की सबसे विवादित कंटेस्टेंट्स रह चुकी अर्चना जब कंगना के अत्याचारी खेल में शामिल होंगी, तो क्या धमाल मचने वाला है, ये देखना दिलचस्प होगा। हालांकि अभी कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है। कंगना रनोट और एकता कपूर का ये शो, एमएक्स प्लेयर और ऑल्ट बालाजी पर शो स्ट्रीम। करण कुंद्रा सीजन 1 में जेलर थे। लॉक उप 2 मार्च के मिड में शुरू होने की संभावना है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button