उत्तराखंडराज्य

एक दिवसीय दौरे पर हरिद्वार पहुंचे जेपी नड्डा, कार्यकर्ताओं संग सुनी ‘मन की बात’; चुनावों की टटोलेंगे नब्ज

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उत्तराखंड के दौरे पर हैं. अपने उत्तराखंड दौरे के दौरान जेपी नड्डा उत्तराखंड के हरिद्वार में कई कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे. बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सुबह उत्तराखंड आज सुबह देहरादून के जॉली ग्रांट एयरपोर्ट पर पहुंचे इस दौरान मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उनका स्वागत किया. यहां से जेपी नड्डा हरिद्वार के लिए रवाना हुए इस मौके पर प्रदेश के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी और कई कैबिनेट मंत्री उनके साथ रहे.

बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज हरिद्वार में प्रधानमंत्री के मन की बात का कार्यक्रम को कार्यकर्ताओं के साथ सुनेंगे. उसके बाद हरिद्वार के एक होटल में उत्तराखंड कोर कमेटी के सदस्यों के साथ बैठक करेंगे. इस दौरान वह  2024 लोकसभा चुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं से मुलाकात करेंगे. उत्तराखंड की पांच लोकसभा सीटों पर भारतीय जनता पार्टी का कब्जा है. वहीं तीन राज्यसभा सीटों पर भी बीजेपी ही काबिज है. फिलहाल वह इन सीटों पर अपनी पकड़ और मजबूत बनाने के लिए कार्यकर्ताओं से जीत का आवाहन करेंगे.

बागेश्वर उपचुनाव पर होगी चर्चा

जेपी नड्डा के साथ आज प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम और प्रभारी रेखा वर्मा भी मौजूद रहेंगी. उत्तराखंड में बागेश्वर उपचुनाव को लेकर भी चर्चा होगी. जानकारी के अनुसार उत्तराखंड दौरे पर आए जेपी नड्डा आज शाम 5 बजे तक अपने सभी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगे. जिसमें जेपी नड्डा के साथ तमाम बीजेपी नेता और उत्तराखंड सरकार के कई कैबिनेट मंत्रियों के साथ मुख्यमंत्री भी मौजूद रहेंगे.

लोकसभा चुनाव को लेकर करेंगे बैठक

फिलहाल उत्तराखंड दौरे पर आए जेपी नड्डा का मुख्य मकसद उत्तराखंड में 2024 लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से बीजेपी की जीती हुई पांचो सीटों को वापस जितना है. जिसके लिए आज कार्यकर्ताओं के साथ ही तमाम नेताओं संग बैठक कर आगे की रूपरेखा तैयार की जाएगी. इस दौरान प्रदेश में बीजेपी सरकार की नीतियों को जनता तक पहुंचाने पर चर्चा की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights