अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

गोलियों की तड़तड़ाहट से गूंजा जौनपुर का अस्पताल, डॉक्टर को अज्ञात बदमाशों ने गोलियों से भूना

जिले के थाना जलालपुर क्षेत्र में एक आयुर्वेदिक चिकित्सक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने यह जानकारी दी। पुलिस के मुताबिक घटना बुधवार देर रात लगभग ढाई बजे हुई। घटना के बाद रात में ही पुलिस अधीक्षक समेत अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए। पुलिस अधीक्षक (एसपी) नगर बृजेश कुमार गौतम ने बताया कि आयुर्वेद चिकित्सक (बीएएमएस डिग्री प्राप्त) डॉ तिलकधारी सिंह पटेल (35) जलालपुर बाजार में मड़ियाहूं रोड पर एक किराये के मकान में बीते आठ वर्ष से अपनी क्लीनिक चलाते थे। उन्होंने बताया कि चिकित्सक अविवाहित थे और वह क्लिनिक के ऊपरी तल पर ही रहते थे। स्थानीय लोगों के अनुसार रात में रोगियों के बिना किसी असुविधा के आने के लिए वह दरवाजा अंदर से बंद नहीं करते थे।

चिकित्सक की गोली मारकर हत्या

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, एसपी ने बताया कि बुधवार रात लगभग ढाई बजे मोटरसाइकिल से आए तीन अज्ञात बदमाशों ने चिकित्सक के कमरे में घुसकर उन्हें गोली मार दी, जिससे उनकी मौत हो गई। घटना की खबर मिलने पर रात में ही पुलिस अधीक्षक अजय पाल शर्मा सहित अन्य वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गौतम ने बताया क्लीनिक पर लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज में मोटरसाइकिल से तीन बदमाश आते दिखे और घटना को अंजाम देने के बाद वे मड़ियाहूं की तरफ जाते दिखे। पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन शुरू कर दी है और बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी गई है।

उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले में महराजगंज थाना क्षेत्र में पुलिस ने पूर्व प्रधान की जमीनी विवाद में कुल्हाड़ी से मारकर हत्या करने के आरोप में उसके भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के अनुसार जिले में महराजगंज थाना क्षेत्र में उमरी कला गांव के पूर्व प्रधान जय प्रकाश शर्मा (65) का जमीनी विवाद काफी दिन से जमीदार शर्मा से चल रहा था, जमीदार शर्मा की मौत हो जाने के बाद उनके पुत्र सुनील शर्मा से विवाद चलने लगा। सुनील शर्मा नशेड़ी है वह अपने पिता का अकेला पुत्र है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights