अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

उधर हो रहा था जयमाल, इधर दुल्हन की बहन के साथ युवक ने बाथरूम में कर दिया कांड, गंदा काम करते बुआ ने पकड़ा

यूपी के फिरोजाबाद जिले में एक युवक ने हैवानियत की सारी हदें पार कर दीं। एक घर में लड़की की शादी थी। पूरा घर बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था। इसी गांव का एक युवक दुल्हन की छोटी बहन पर नजर गड़ाए था। बड़ी बहन की शादी की रस्मों के बीच छोटी बहन शौच के लिए घर से निकली तो गांव का युवक भी उसके पीछे-पीछे चल दिया। मौका पाकर युवक ने लड़की को दबोच लिया और फिर उसे साथ घिनौनी हरकत कर डाली। पुलिस ने लड़की का मेडिकल कराया है। मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है।

थाना टूंडला क्षेत्र के राजा का ताल चौकी क्षेत्र के एक गांव की युवती की शादी गुरुवार को थी। शादी टूंडला के एक मैरिज होम से की गई थी। दूल्हा बारात लेकर आया तो दुल्हन पक्ष के लोग लगातार रस्मों को पूरा कराने में लगे थे। देर रात जयमाला का कार्यक्रम चल रहा था। इसी दौरान दुल्हन की छोटी बहन को टायलेट आई और वह मैरिज होम के बाथरूम में चली गई। इसी दौरान शादी में शामिल होने आए लोगों में गांव के एक किशोर ने उस किशोरी को अकेला पाकर दबोच लिया और उसके साथ दुष्कर्म किया। किशोरी से दुष्कर्म के बाद आरोपी मौके से भाग गया।

किसी तरह किशोरी ने पूरे मामले से परिवार को अवगत कराया। शादी की रस्मों के बीच दुल्हन की छोटी बहन से दुष्कर्म की घटना से हड़कंप मच गया। किसी तरह परिवार ने शादी की रस्मों को पूरा किया और पूरे मामले से पुलिस को अवगत कराया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धारा में मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोप की तलाश में जुटी है। शनिवार को पुलिस ने किशोरी का जिला अस्पताल में मेडिकल कराया है। थाना प्रभारी टूंडला प्रदीप कुमार का कहना है कि किशोरी का मेडिकल कराया है। आरोपी की तलाश में पुलिस जुटी है। दुल्हन की छोटी बहन से गांव के ही आरोपी ने दुष्कर्म किया है। आरोपी बालिग है या नाबालिग, इसकी भी जांच की जाएगी। जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights