हरियाणा

अचानक बिगड़ी इनेलो प्रत्याशी आदित्य देवीलाल चौटाला की तबीयत, निजी अस्पताल में चल रहा उपचार

हरियाणा।  सिरसा के डबवाली में इनेलो के प्रत्याशी आदित्य देवीलाल चौटाला की तबीयत शनिवार देर रात अचानक बिगड़ गई। उन्हें तुरंत संगरिया के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उनकी स्थिति को देखते हुए हनुमानगढ़ रेफर कर दिया। अब उनका उपचार हनुमानगढ़ के एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

आदित्य के भाई अनिरुद्ध देवीलाल चौटाला ने जानकारी दी कि आदित्य की ईसीजी में हार्ट बीट अनियमित पाई गई है। पिछले एक महीने से लगातार चुनाव प्रचार करने के कारण उनकी जीवनशैली में बड़ा बदलाव आया, जिससे उनकी तबीयत प्रभावित हुई। अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट में पेशाब नली में पथरी की भी शिकायत पाई गई है। डॉक्टरों ने उन्हें कुछ दिन आराम करने और अस्पताल में भर्ती रहने की सलाह दी है।

आदित्य ने कार्यकर्ताओं को दिया संदेश

अस्पताल में भर्ती होने के बाद आदित्य देवीलाल ने सोशल मीडिया पर अपने कार्यकर्ताओं के लिए एक संदेश दिया। उन्होंने लिखा कि कल रात अचानक मेरी तबीयत खराब होने से अस्पताल में भर्ती होना पड़ा। आपकी दुआओं के असर से मैं बिल्कुल ठीक हूं। आपके प्यार, फ़िक्र और साथ के लिए मैं परमात्मा का शुक्रगुजार हूं। साथियों, जब तक मैं अस्पताल में हूं, आप सभी ‘आदित्य’ बनकर अपनी जिम्मेदारी निभाएं। मेरी डबवाली का हर कार्यकर्ता और वोटर अब ‘आदित्य’ है। जितना बड़ा आपका हौसला होगा, मैं उतना ही जल्दी ठीक होकर आपके बीच आऊंगा। आपका हौसला ही मेरी दवाई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights