अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

इंडिया गॉट टैलेंट सीजन-9 की फाइनलिस्ट प्रियंका की हादसे में मृत्यु, राजस्थान में हुई दुर्घटना

आगरा/भरतपुर: राजस्थान के भरतपुर के हलैना थाना क्षेत्र में शुक्रवार को एक दर्दनाक सड़क हादसे (Bharatpur Road Accident) में इंडिया गोट टैलेंट सीजन-9 क्रेजी होपर्स की फाइनलिस्ट (India Got Talent finalist road accident) आगरा निवासी प्रियंका गुप्ता और उनके सहकर्मी शांतनु की मौत हो गई. रणथंभौर से आगरा लौटते समय टोल पर पीछे से आए एक ट्रोला ने उनकी कार को बुरी तरह से रौंद दिया. दुर्घटना में प्रियंका और उनके सहकर्मी की मौके पर ही मौत हो गई. टोल पर मौजूद कर्मचारियों ने दोनों को बाहर निकाला. जबकि ट्रोला चालक मौके से ट्रोला छोड़कर फरार हो गया.

पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए. हलैना थाना प्रभारी विजय सिंह छोंकर ने बताया कि शुक्रवार दोपहर करीब 1 बजे टोल प्लाजा पर वाहन दुर्घटना की सूचना मिली. मौके पर जाकर देखा तो एक कार को एक ट्रोले ने पीछे से बुरी तरह से रौंद दिया. कार आगे खड़े वाहन और ट्रोला के बीच बुरी तरह फंस गई. दुर्घटना में आगरा निवासी प्रियंका गुप्ता (22) और शांतनु की मौके पर ही मौत हो गई. मृतकों के परिजनों को सूचना दी गई, जिसके बाद परिजन अस्पताल पहुंच गए. दोनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए. वहीं मृतक शांतनु के पिता सुरजीत ने पुलिस में मामला दर्ज कराया है.

जानकारी के अनुसार प्रियंका आगरा की नाई की मंडी की नॉर्थ ईदगाह कॉलोनी निवासी चांदी कारोबारी कुलभूषण गुप्ता की बेटी थी. इंडिया गोट टैलेंट की फाइनलिस्ट प्रियंका गुप्ता ने हाल ही में इवेंट कंपनी शुरू की थी. इवेंट कंपनी की निदेशक प्रियंका गुप्ता एक इवेंट के सिलसिले में रणथंभौर गई थी और सहकर्मी शांतनु के साथ वापस आगरा लौट रही थी. उसी दौरान यह हादसा हो गया.

मृतक शांतनु की एक साल पहले ही शादी हुई थी. जानकारी के अनुसार दो भाई और दो बहनों में प्रियंका गुप्ता सबसे बड़ी थी. प्रियंका की एक बहन बेंगलुरु में रहती है. प्रियंका शुरू से ही कुछ अलग करना चाहती थी. इसी के चलते वो इंडिया गोट टैलेंट रियलिटी शो के फाइनल तक पहुंची थीं. प्रियंका गुप्ता ने रियलिटी शो के फाइनल तक पहुंचाने के बाद खुद की इवेंट कंपनी शुरू की थी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights