अंतर्राष्ट्रीय

इंग्लैंड में भारतीय मूल के डिलीवरी ड्राइवर की मौत, हत्या के संदेह में चार लोगों को किया गया गिरफ्तार

पुलिस ने कहा कि चार लोगों पर 23 वर्षीय भारतीय मूल के डिलीवरी ड्राइवर की हत्या का आरोप लगाया गया है. पश्चिमी इंग्लैंड में छुराधारी गिरोह के हमले शख्‍स की मौत हो गई थी. डायनेमिक पार्सल डिस्ट्रीब्यूशन के साथ काम करने वाले ऑरमैन सिंह की 21 अगस्त को श्रुस्बरी के बेरविक एवेन्यू में पार्सल डिलीवरी करते समय हुए हमले में मौत हो गई. मौके पर पहुंची आपातकालीन सेवाओं के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका.

वेस्ट मर्सिया पुलिस ने हत्या के सिलसिले में टिपटन के 24 वर्षीय अर्शदीप सिंह, डुडले के 22 वर्षीय जगदीप सिंह, स्मेथविक के 26 वर्षीय शिवदीप सिंह और 24 वर्षीय मनजोत सिंह को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कहा कि चारों आरोपियों को 26 अगस्त को मजिस्ट्रेट कोर्ट के सामने पेश किया गया। पांचवें व्यक्ति को, जिसे एक अपराधी की सहायता करने के संदेह में गिरफ्तार किया गया था, जमानत पर रिहा कर दिया गया.

प्रत्यक्षदर्शियों ने द सन को बताया कि हत्या वाले दिन सुबह 11 बजे से इलाके में एक कार खड़ी देखी गई थी, इसके बाद उन्होंने लोगों को चाकू, बेसबॉल बैट और फावड़े से लैस देखा. वरिष्ठ जांच अधिकारी, डिटेक्टिव चीफ इंस्पेक्टर मार्क बेलामी ने कहा कि जिन लोगों पर इसमें शामिल होने का संदेह है, वे श्रुस्बरी या व्यापक वेस्ट मर्सिया पुलिस क्षेत्र के स्थानीय नहीं हैं.

बेलामी ने कहा था, “हमारी जांच जारी है और अधिकारी उन परिस्थितियों को स्थापित करने के लिए कई पूछताछ कर रहे हैं, जिसके कारण ऑरमैन की हत्या हुई.” ऑरमैन के परिवार ने वेस्ट मर्सिया पुलिस द्वारा जारी एक बयान में कहा कि ऐसे कोई शब्द नहीं हैं जो यह बता सकें कि इस त्रासदी का उन पर क्या प्रभाव पड़ा है.

“आज एक मां अपने बेटे के बिना बूढ़ी हो जाएगी। एक बहन अपने भाई के बिना बड़ी हो जाएगी। हम नहीं चाहते कि जो हमारे साथ हुआ वह किसी दूसरे परिवार के साथ हो। हम पुलिस को उनकी जांच को लगन से करने और समर्थन देने के लिए धन्यवाद देना चाहते हैं.”

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights