अपराधदिल्ली/एनसीआरनोएडा

नोएडा में युवक को चाकू मारकर किया था घायल, यूपी पुलिस ने कर दिया एनकाउंटर, फिर…

नोएडा। कोतवाली सेक्टर-49 पुलिस ने हत्या के प्रयास के वांछित आरोपित को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया है। पुलिस की गोली टांग में लगने से आरोपित घायल हो गया। आरोपित के पास से चाकू बरामद हुआ है।

एडीसीपी मनीष कुमार मिश्र ने बताया कि 5 फरवरी को सेक्टर-51 होशियारपुर के सोकिन ने एफआइआर दर्ज कराई थी। पीड़ित ने बताया था कि दोपहर करीब 2.30 बजे पुत्र शाहरुख गांव में दलबीर के प्लाट पर बैठा था। तभी अचानक वहां गणेश निवासी लोनी गाजियाबाद पहुंचा और उसने शाहरुख पर चाकू से हमला कर दिया।

बिजली घर के पीछे से हुआ गिरफ्तार

चाकू शाहरुख के पेट में लगा। आरोपित हमला कर भाग गया। घायल शाहरुख को अस्पताल में भर्ती कराया। उन्होंने बताया कि आरोपित को पकड़ने के लिए दो टीमों गठन किया गया। सोमवार देर रात सूचना के आधार पर गणेश को स्पैक्ट्रम मॉल के सामने बिजली घर के पीछे सेक्टर-50 से गिरफ्तार कर लिया।

उसके पास से चाकू भी बरामद कर लिया, लेकिन गिरफ्तारी के दौरान गाड़ी में बैठाते समय गणेश ने भागने का प्रयास किया। यही नहीं आरोपित ने पुलिस टीम पर जान से मारने की नियत से हमलावर भी किया।

पुलिस टीम ने आत्मरक्षार्थ की गई कार्रवाई में गणेश गोली लगने से घायल हो गया। घायल को उपचार के लिए अस्पताल भर्ती कराया गया है। जांच में पता चला कि शाहरुख पर पैसे के लेनदेन के कारण चाकू से मारकर घायल कर दिया था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button