अपराधदिल्ली/एनसीआरनई दिल्ली

दिल्ली में 11 साल के मासूम से दरिंदगी, हैवान ने कुकर्म कर बच्चे को सिगरेट से जलाया

नई दिल्ली। मध्य जिला के करोलबाग इलाके में 11 साल के बच्चे के साथ एक व्यक्ति द्वारा हैवानियत करने का मामला सामने आया है। आरोपित, पड़ोस में रहने वाले एक बच्चे के साथ बंद पड़ी एक सरकारी डिस्पेंसरी में कुकर्म करता था और विरोध करने पर उसकी बेल्ट से पिटाई भी करता था। कई बार उसे जबरन सिगरेट भी पिलाता था।

खून से लथपथ मासूम ने घरवालों को बताई आपबीती

स्वजन से शिकायत करने की बात कहने पर आरोपित उसे जान से मार डालने की धमकी भी देता था। 27 दिसंबर को खून से लथपथ मासूम ने अपने घर पहुंचकर जब स्वजन को घटना के बारे में बताया तब उसे पहले उपचार के लिए एक नजदीकी निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालत में सुधार होने के बाद स्वजन ने पुलिस में शिकायत की।

करोलबाग थाना पुलिस ने आरोपित बंसीलाल उर्फ पप्पू के खिलाफ मारपीट, अपहरण, कुकर्म व पॉक्सो की धाराओं में मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। तीस हजारी कोर्ट में पेश करने के बाद आरोपित को तिहाड़ जेल भेज दिया गया है। पुलिस अधिकारी के मुताबिक पीड़ित बच्चा अपने परिवार के साथ करोलबाग इलाके में रहता है और पास के एक सरकारी स्कूल में छठी कक्षा में पढ़ता है।

क्या है पूरा मामला?

27 दिसंबर की रात पीड़ित बच्चा जब घर आया तब उसकी पेंट से खून बह रहा था। स्वजन ने जब उसे नजदीकी डॉक्टर को दिखाया तब कुकर्म किए जाने की पुष्टि हुई। इसके बाद उसे एक निजी अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। बच्चे की तबीयत में सुधार होने के बाद पांच जनवरी को मामले की सूचना करोलबाग थाना पुलिस को दी गई।

बच्चे से पूछताछ में उसने बताया कि पड़ोस में रहने वाला बंसीलाल उसे कुछ समय से जबरन बंद पड़ी डिस्पेंसरी में ले जाता था और वहां उसके साथ कुकर्म करता था। वह नवंबर में भी कई बार इस तरह की हरकत कर चुका है।

अभी भी अस्पताल में है बच्चा

विरोध करने पर आरोपित उसे पेट से नीचे के हिस्से पर बेल्ट से मारता था। बच्चे का बयान दर्ज करने के बाद क्राइम टीम के अलावा एफएसएल की टीम ने घटना स्थल से नमूने लिए। पुलिस मामले की जांच कर रही है। बच्चा अभी भी अस्पताल में भर्ती है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights