बॉलीवुडमनोरंजन

Ileana DCruz ने डीप नेक मैक्सी गाउन पहन दिया ‘बोल्ड’ पोज, ‘हॉटनेस’ देख फैंस ने कहा, ‘मेरा फोन पिघल रहा है’

नई दिल्ली: इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) अपनी एक्टिंग से ज्यादा बोल्ड ड्रेस की वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. हाल ही में इस एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी कि नजरें डीपनेक पर जाकर अटक जाएगी.

मैक्सी ड्रेस में लग रहीं खूबसूरत

लेटेस्ट तस्वीरों में इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ग्रे और व्हाइट कलर के कॉम्बिनेशन में मैक्सी ड्रेस पहनी हुई हैं. इस मैक्सी ड्रेस को पहनकर इलियाना एक से बढ़कर एक पोज दे रही हैं. एक्ट्रेस की ये मैक्सी ड्रेस फुल स्लीव और फुल लेंथ की है लेकिन इसका गला इतना ज्यादा रिवीलिंग है कि पूरी ड्रेस को बोल्ड लुक दे रहा है.

डीपनेक पर अटकेगी नजर 

इलियाना (Ileana D’Cruz) ने अपने इस फोटोशूट की तीन तस्वीरें शेयर की हैं. इन तीनों तस्वीरों में एक्ट्रेस किलर लुक्स देती हुई नजर आ रही हैं. वहीं इस ड्रेस का गला इतना ज्यादा डीप है कि एक्ट्रेस का क्लीवेज इसमें साफ दिख रहा है. अपने लुक को पूरा करने के लिए इलियाना ने गले में पतला सा नेकलेस पहना है और बालों को ओपन किया है. जिसमें वो काफी ग्लैमरस लग रही हैं.

खुद शेयर की फोटो

इस फोटोशूट की तस्वीरों को इलियाना डिक्रूज (Ileana D’Cruz) ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. तस्वीरों को शेयर करते हुए बटरफ्लाई वाला आइकन बनाया. ये आइकन एक्ट्रेस की इस ड्रेस के लिए एकदम परफेक्ट है क्योंकि एक्ट्रेस की ये ड्रेस बटरफ्लाई वाला ही लुक दे रही है.

सोशल मीडिया पर रहती हैं एक्टिव

इलियाना (Ileana D’Cruz) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं.  तस्वीरों में इलियाना अपनी हर अदा से फैंस को लुभाने की कोशिश करती हैं. एक्ट्रेस का हर लुक इतना ज्यादा अट्रैक्टिव होता है कि फैंस उनके लुक के कायल हो जाते हैं.

इस फिल्म में आएंगी नजर

इलियाना (Ileana D’Cruz) जल्द ही ‘अनफेयर एंड लवली’ (Unfair And Lovely) में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में वह रणदीप हुड्डा के साथ स्क्रीन शेयर करती दिखाई देंगी. इसके अलावा इलियाना (Ileana D’Cruz) रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म में भी नजर आने Ileana DCruz wears a deep neck maxi gownहैं. फिल्म में विद्या बालन और प्रतीक गांधी अहम भूमिकाओं में होंगे.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights