अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

बचना है तो बाइक की स्पीड से दौड़कर दिखा… गर्भवती पत्नी को मोटरसाइकिल में बांधकर 200 मीटर तक घसीटा

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के पीलीभीत (Pilibhit) जिले से पति की हैवानियत का रूह कंपा देने वाला मामला सामने आया है। जहां घरेलू विवाद के चलते गुस्साए पति ने पत्नी को बाइक (Bike) से बांधा और 200 मीटर तक घसीटते हुए कहा कि ‘अगर बचना चाहती हो तो मोटरसाइकिल की रफ्तार से दौड़कर दिखा’। वहीं, इस घटना को देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए और उसे बचाने के लिए सब बाइक के पीछे भागे लेकिन तब तक महिला गंभीर रूप से घायल हो चुकी थी। आनन-फानन में महिला को जिला अस्पताल (Hospital) में भर्ती कराया गया और घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

बहाने से पत्नी को घर के बाहर बुलाकर बाइक से बांधा 

बता दें कि मामला घुंघचाई थाना क्षेत्र के गांव घुंघचाई का है। जहां के निवासी सुमन का काफी दिनों से अपने पति रामगोपाल के साथ विवाद चल रहा था। इसी के चलते बीते दिन शनिवार दोपहर को दोनों में एक बार फिर कहासुनी हो गई। छोटी सी बात से शुरू हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि रामगोपाल मारपीट पर उतर आया। वहीं, झगड़ा बढ़ता देख सुमन कमरे के अंदर चली गई। इसके कुछ समय बाद ही रामगोपाल बहाने से सुमन को घर के बाहर बुलाया और बातें करने लगा। बातचीत के दौरान ही अचानक उसने सुमन के दोनों हाथ रस्सी से बांध दिए और कुछ देर खड़े रहने को कहा। वहीं, जब तक की सुमन कुछ समझ पाती, इतने में ही उसने रस्सी का दूसरा छोर लेकर मोटरसाइकिल के साथ बांध दिया।

आरोपी पति को हिरासत में लेकर मामले की जांच में जुटी पुलिस

इसके बाद वह सुमन से कहने लगा कि बचना है तो मोटरसाइकिल की रफ्तार से भागकर दिखा, इतना कहते ही उसने गति बढ़ा दी। इसी कड़ी में कुछ देर तक सुमन बाइक के पीछे-पीछे दौड़ी, लेकिन इसके कुछ समय बाद ही लड़खड़ाकर गिर गई। इसी दौरान सुमन ने जोर-जोर से चिल्लाना शुरू कर दिया और उसकी चीख पुकार सुनकर कई पड़ोसी सहायता के लिए आए। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया और साथ ही इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार मामले की जांच शुरू कर दी है

क्या कहती है पुलिस?

ग्रामीणों ने बताया कि सुमन 8 माह की गर्भवती है और कई दिनों से उसका पति उसे प्रताड़ित कर रहा है। साथ ही उन्होंने ने बताया कि करीब 3 वर्ष पहले दोनों का प्रेम विवाह हुआ था।। वहीं, इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी राजेंद्र सिंह सिरोही ने बताया कि रामगोपाल के विरुद्ध हत्या के प्रयास, धमकी देने एवं मारपीट करने की धाराओं में प्राथमिकी लिखी गई है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights