अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

जीजा-साले ने मिलकर किया दलित युवती का रेप, दोनों गिरफ्तार

मऊ. उत्तर प्रदेश के मऊ जनपद में दलित हिंदू दलित लड़की का जबरन अपहरण करने और जादू टोना के नाम पर भ्रम में डालकर शारीरिक शोषण सह दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया है. अपहरण और रेप का आरोप दूसरे संप्रदाय के लोगों पर लगा है. इस मामले में पुलिस ने त्वतिर कार्रवाई करते हुए आरोपी जीजा-साला को गिरफ्तार किया है जिसमें से एक मौलवी भी है.

पीड़िता के साथ नेपाल बार्डर स्थित महाराजगंज, सिसवा के मदरसे में ले जाकर रेप की घटना को अंजाम दिया गया. जबरिया जादू-टोना, भूत प्रेत और भ्रम में लेकर शारीरिक शोषण करने के मामले में मदरसा के हाफिज मो. इस्लाम और उसका साला मो. सलमान उर्फ राजू गिरफ्तार हुआ है. परिवार वालों ने इनके खिलाफ अपहरण का मुकदमा शहर कोतवाली में दर्ज कराया था जिसकी जांच में बड़ा खुलासा हुआ.
शहर के कोतवाली अंतर्गत महिला जिला अस्पताल में पीड़िता का मेडिकल जांच भी कराया जा रहा है.

आरोपी सलमान हाफिज और मोहमद्द इस्लाम ने एक दलित लड़की हिंदू का जबरिया अपहरण किया और उठा ले गए. इसके बाद उसे भूत-प्रेत की बाधा में डालने के बाद रेप की घटना को अंजाम दिया. थाना कोतवाली पुलिस द्वारा गंभीर धारा 366,506 भादवि0 व धारा 3(2)5 एसी/एसटी एक्ट में सलमान और हाफिज मो0 इस्लाम को गिरफ्तार किया गया है. पूरे मामले में सीओ धनंजय कुमार मिश्रा ने बताया कि शहर कोतवाली अंतर्गत हिंदू एक लड़की का अपहरण हुआ था. उसके घर वालों ने मुकदमा दर्ज कराया था.

मऊ कोतवाली में इस केस में दो अभियुक्त पकड़े गए हैं. पीड़िता ने बयान दिया है कि उसके हिसाब से इन लोगों ने जादू और भूत प्रेत का डर भय दिखाकर और धमका कर इसवा बाजार ले गए और जबररिया शारीरिक संबंध बनाया. पुलिस ने दोनों को पकड़ा है और इनकी मेडिकल करायी जा रही है. नियमानुसार इन्हें जेल भेजने का काम किया जा रहा है. इनका रिमांड बन गया है यह जेल जा रहे हैं. धनंजय मिश्रा ने कहा कि इनके ऊपर गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और माननीय उच्च न्यायालय में मुकदमा चलेगा. इन पर कार्रवाई की जाएगी.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button