अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

NH-28 पर भीषण सड़क हादसा, ड्यूटी पर जा रहे CRPF के 3 जवानों की मौत

गोरखपुर। बस्ती जिले के मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खजौला पुलिस चौकी के पास गुरुवार को हाईवे पर सीआरपीएफ जवानों का बोलेरो अनियंत्रित ट्रक से टकरा गया. हादसे में बोलेरो सवार तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि बोलेरो चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। सीआरपीएफ जवानों की बोलेरो देर रात बस्ती से गोरखपुर की ओर जा रही थी, जैसे ही मुंडेरवा थाना क्षेत्र के खजौला थाने के पास पहुंची, परसा मुजेहना पेट्रोल पंप के पास एक अनियंत्रित ट्रक ने बोलेरो को टक्कर मार दी. जिससे बोलेरो में आग लग गई।

उनकी मृत्यु

हादसे में गंभीर रूप से घायल सीआरपीएफ 112 बटालियन के जवान और चालक को जिला अस्पताल भेजा गया है. जहां डॉक्टर ने जांच के बाद सीआरपीएफ के तीन जवान हीरालाल, 36 वर्षीय जयप्रकाश 37 वर्षीय और धर्मेंद्र लाल 38 वर्षीय को मृत घोषित कर दिया. जबकि बोलेरो चला रहे चालक को गंभीर हालत में जिला अस्पताल से मेडिकल कॉलेज गोरखपुर रेफर कर दिया गया। वाहन में तीन जवान और चालक समेत चार लोग ही सवार थे।

सभी जवान चुनाव ड्यूटी कर घर जा रहे थे

ये सभी बस्ती में विधानसभा चुनाव संपन्न होने के बाद सातवें और अंतिम चरण का चुनाव कराने बनारस जा रहे थे. इसी बीच हादसा गुरुवार रात 11 बजे हुआ। घटना की सूचना मिलते ही जिले के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। घटना की जानकारी सीआरपीएफ के अधिकारियों और मृतक जवानों के परिवारों को दे दी गई है. हादसे के बाद ट्रक चालक ट्रक को छोड़कर फरार हो गया। मुंडेरवा पुलिस ट्रक के मालिक और चालक को उसके नंबर के आधार पर ट्रेस कर रही है।

यहां रहने वाले सभी सैनिक

मृतक धर्मेंद्र राम पुत्र मदन राम (उम्र 43 वर्ष) पता बिशुनपुरा भाटपर रानी देवरिया।

हीरालाल पुत्र अंबिका यादव (उम्र 41 वर्ष) निवासी धो धोड़ी पार थाना बेलघाट जिला गोरखपुर

जय प्रकाश यादव पुत्र रामदास यादव (उम्र 44 वर्ष) निवासी गोलघर थाना लार जिला देवरिया।

गंभीर रूप से घायल चालक का नाम विकास तिवारी निवासी कोदरा ठाकुर थाना भटनी जिला देवरिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
Verified by MonsterInsights