अपराधजेवर

नोएडा में बाइक सवार बदमाशों ने हिस्ट्रीशीटर की गोली मारकर हत्या

नोएडा. पश्चिमी उत्तर प्रदेश के सुंदर भाटी गिरोह के एक सदस्य की बृहस्पतिवार को ग्रेटर नोएडा में बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस ने बताया कि मृतक थाना जेवर का हिस्ट्रीशीटर था और वह हाल ही में जेल से छूट कर आया था.

पुलिस उपायुक्त (जोन तृतीय) अभिषेक वर्मा ने बताया कि थाना जेवर क्षेत्र के नीमका गांव में रहने वाले नागेश नामक व्यक्ति पर बृहस्पतिवार की रात को अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी, जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया. उन्होंने बताया कि उसे ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई.

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बदमाशों की तलाश में पुलिस के कई दल लगाए गए हैं. उन्होंने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है.

महिला की धारदार हथियार से हत्या

इस बीच नोएडा के ही थाना सेक्टर 63 क्षेत्र के छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली एक महिला की धारदार हथियार से हत्या कर दी . पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान नीलम शुक्ला के तौर पर हुई है.

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) राजेश एस ने बताया कि परिवार के साथ छिजारसी कॉलोनी में रहने वाली नीलम घटना के वक्त घर में अकेली थीं. उन्होंने बताया कि अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर सिर पर धारदार हथियार से वार करके तीन बच्चों की मां नीलम की हत्या कर दी.

राजेश ने बताया, ‘स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब बच्चे घर पहुंचे तो उन्होंने नीलम का शव खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखा और शोर मचा दिया. उनकी आवाज सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए.’ उन्होंने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. उन्होंने कहा कि पुलिस को शक है कि किसी परिचित ने वारदात को अंजाम दिया है.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button